सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्या कांडः हरियाणा से दो शूटर गिरफ्तार

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Haryana: राजस्थान पुलिस और हरियाणा एसटीएफ ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में महेंद्रगढ़ जिले में छापा मारा. इस दौरान दो शूटरों को गिरफ्तार किया.

सूत्रों की मानें तो पुलिस ने जयपुर के झोटवाड़ा निवासी रोहित राठौड़ जो कि मूलतः नागौर के मकराना का रहने वाला है, वहीं हरियाणा के महेंद्रगढ़ निवासी नितिन फौजी को अरेस्ट कर लिया है. हालांकि, अभी तक पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है.

हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि एसटीएफ आरोपित को कहां ले गई है. मालूम हो कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मामले में हरियाणा के डीजीपी ने कल ही पूरे हरियाणा में अलर्ट जारी कर दिया था और एसटीएफ गठित कर आरोपितों की तलाश के आदेश दिए थे.

इधर, हत्याकांड के विरोध में प्रदेशव्यापी बंद बुलाया गया है. बंद का ऐलान श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की ओर से किया गया है. ऐसे में आज जयपुर सहित कई शहरों में बाजार बंद रहेंगे. वहीं, जयपुर में आज सभी व्यापारिक संगठनों ने बंद का ऐलान किया है.

मालूम हो कि बीते मंगलवार की दोपहर करीब 2 बजे तीन बदमाशों ने गोगामेड़ी के घर में घुसकर ताबड़तोड़17 गोलियां बरसा कर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या कर दी थी. वहीं, हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने ली है. उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि राम-राम भाइयो, यह हमारे दुश्मनों के साथ मिला हुआ था. इसलिए इसे इसके अंजाम तक पहुंचा दिया है. बाकी बचे दुश्मनों को भी जल्द से जल्द अंजाम तक पहुंचाया जाएगा.

Latest News

भारत में जनसंख्या वृद्धि, इस्लाम और शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती है फिल्म ‘हमारे बारह’

Entertainment News, अजित राय: भारत की युवा फिल्मकार पायल कपाड़िया की फिल्म 'आल वी इमैजिन ऐज लाइट' के कान...

More Articles Like This