UP News: दारोगा साहब ने महिला को WhatsApp पर कुछ ऐसा दिया ऑफर, हो गए सस्पेंड

Must Read

कानपुरः यूपी पुलिस अधिकांश अपने गलत कारनामों को लेकर सुर्खियों में रहती है. अब एक ताजा मामला कानपुर से आ रहा है. यहां एक रंगीन मिजाज दारोगा ने महिला फरियादी से व्हाट्सएप पर गंदी बातें करता हुआ पाया गया है. हालांकि चैट वायरल होने के बाद उस पर कार्रवाई का डंडा चला है, उसे सस्पेंड कर दिया गया है.

‘घर पर कोई नहीं है, मेरे घर आओ, चाय पिलाएंगे और समोसा खिलाऊंगा’
यह मामला रतनलाल नगर चौकी प्रभारी शुभम सिंह से संबंधित है. रतनलाल चौकी प्रभारी से गुहार लगाने वाली पीड़िता को उसने मदद के बजाय घर बुलाने का ऑफर दे दिया. व्हाट्सएप पर भेजें मैसेज में लिखा, ‘घर पर कोई नहीं है, मेरे घर आओ, चाय पिलाएंगे और समोसा खिलाऊंगा.’ इसी तरह के कई मैसेज किए. जिसके बाद पीड़िता ने उसकी इन हरकतों का चैट सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. आरोप की सही पाए जाने पर डीसीपी दक्षिण ने चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया.

जानकारी के अनुसार, गोविंद नगर क्षेत्र के एक वेटर ने बस्ती के शरद पासवान, राज, कल्लू और छोटू के गांजा बेचने का विरोध किया था. जिसकी खुन्नस में वह मंगलवार की रात बेटर को जबरन स्कूटी पर बैठाकर बाबू पुरवा ले गए और डंडे से उसकी पिटाई कर मरणासन्न कर दिया था. इधर वेटर के परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो वे गोविंद नगर थाने पहुंचे और थाने में प्रार्थना पत्र दिया. रतनलाल नगर चौकी प्रभारी शुभम सिंह का नंबर देकर बात करने को कहा गया. वेटर की भांजी ने चौकी प्रभारी को फोन किया तो फोन नहीं उठा.

रात 2:00 से 4:00 बजे तक दारोगा करता रहा चैट
इसके बाद व्हाट्सएप पर मैसेज किया तो जवाब आया. इसके बाद रात 2:00 बजे से 4:00 बजे तक चौकी प्रभारी उससे चैट करता रहा. पीड़िता उससे मदद मांगती रही और वह इधर-उधर की बातें कर घर पर अकेले होने, घर बुलाने, चाय पिलाने आदि की बात करता रहा. गुरुवार की सुबह उसकी इस करतूत को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. मामले को गंभीरता से लेते हुए एडिशनल डीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने जांच कराई, जिसमें प्रथम दृष्टया उपनिरीक्षक को दोषी मानते हुए निलंबित कर दिया. एडिशनल डीसीपी अंकिता शर्मा ने कहा कि अनुशासनहीनता और लापरवाही किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

Latest News

अमेरिका में भारतवंशियों दबदबा बरकरार, कैलिफोर्निया की कोर्ट में न्याय देगी ये भारतीय महिला

Jaya Badiga: अमेरिका में एक बार फिर से भारतीयवंशियों की जलवा देखने को मिला है. अमेरिका के कैलिफोर्निया की...

More Articles Like This