UP News: रिश्वत ले रहे थे JE और SSO, एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ दबोचा

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

गोंडाः गोंडा में बिजली कनेक्शन के नाम पर रिश्वत मांगना एक जेई और एसएसओ को महंगा पड़ा. एंटी करप्शन टीम ने दोनों को रंगे हाथ दबोच लिया. दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत थाना में मुकदमा दर्ज कराया.

सात हजार घूस लेते टीम ने किया गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार, बिजली कनेक्शन देने के नाम पर सात हजार रुपये घूस लेते डुमरियाडीह बिजली उपकेंद्र के अवर अभियंता (जेई) कपिल देव वर्मा और सब स्टेशन ऑपरेटर (एसएसओ) रघुनंदन उर्फ विनायक सिंह को रंगे हाथ एंटी करप्शन टीम (भ्रष्टाचार निवारण संगठन) ने गिरफ्तार किया है.

आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा
एंटी करप्शन थाना प्रभारी धनंजय कुमार सिंह की तहरीर पर घूसखोरी में पकड़े गए दोनों आरोपितों के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम सहित अन्य धाराओं में नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है.

ट्रैप टीम प्रभारी थाना भ्रष्टाचार निवारण संगठन ने बताया
ट्रैप टीम प्रभारी थाना भ्रष्टाचार निवारण संगठन धनंजय कुमार सिंह ने बताया कि वजीरगंज थाना के धनेसरपुर के रहने वाले धनीराम ने शिकायत की थी कि बिजली कनेक्शन लेने के लिए उन्होंने आनलाइन आवेदन किया था.

कनेक्शन के लिए डुमरियाडीह बिजली उपकेंद्र के अवर अभियंता और एसएसओ घूस मांग रहे हैं. इनकी शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू की गई. इसी क्रम में शुक्रवार की दोपहर में डुमरियाडीह बिजली उपकेंद्र पर सात हजार रुपए घूस लेते हुए एंटी करप्शन टीम ने जेई और एसएसओ को रंगेहाथ दबोच लिया. टीम दोनों आरोपितों को नगर कोतवाली ले आई.

बताया जा रहा है कि अवर अभियंता कपिल देव वर्मा अयोध्या के हैदरगंज थाना के बसंती का पुरा के रहने वाले हैं, जबकि एसएसओ रघुनंदन उर्फ विनायक सिंह वजीरगंज थाना के मजगवां के हैं.

निलंबन और बर्खास्तगी की होगी कार्रवाई
इस संबंध में मुख्य अभियंता बिजली दीपक अग्रवाल ने कहा कि घूसखोरी के आरोप में पकड़े गए अवर अभियंता के निलंबन की कार्रवाई करने के साथ ही विभागीय जांच भी कराई जाएगी. वहीं, एसएसओ की संविदा पर तैनाती है. एसएसओ के बर्खास्तगी की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि एंटी करप्शन टीम की रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Latest News

Hamas mourns Raisi: ईरानी राष्ट्रपति के निधन पर हमास ने जताया दुख, कहा- “रईसी ने इजरायल के खिलाफ हमारे लोगों का किया समर्थन”

Hamas mourns Raisi: ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर क्रैश में निधन हो गया है. हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार...

More Articles Like This