Video: अधिकारियों ने नहीं सुनी, गुस्साया शख्स, दफ्तर में छोड़ दिया सांप, फिर…

Must Read

हैदराबादः अधिकारियों के उदासीन रवैसे शायद आप भी वाकिफ होंगे, ऐसा इसलिए कहना पड़ रहा है कि यह कोई हैरान करने वाली बात नहीं है, अधिकारी ऐसा करते आए है, जिससे लोगों को परेशानियों के साथ ही निराशा का सामना करना पड़ता है. ऐसे कुछ लोग गुस्से में कुछ ऐसा निर्णय ले, लेते है, जो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन जाता है. कुछ इसी तरह का निर्णय लिया तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के एक शख्स ने. यहां नगर निगम के अधिकारियों की लापरवाही से परेशान इस शख्स ने नगर निगम के कार्यालय में सांप छोड़ दिया.

घटना का वीडियो हुआ वायरल
इस घटना का वीडियो हैदराबाद भाजपा के युवा नेता विक्रम गौड़ ने ट्विटर पर शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि हैदराबाद के अलवाल में बारिश के दौरान एक शख्स के घर पर सांप घुस गया था. उसने कई बार ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) के अधिकारियों को फोन किया और सांप पकड़ने का अनुरोध किया, लेकिन जब कई बार शिकायत करने पर भी किसी ने नहीं सुना तो वह सांप को पकड़कर नगर निगम के वार्ड कार्यालय में ले आया और वहां छोड़ दिया. इससे वहां अफरा-तफरी मच गई.

टेबल पर छोड़ दिया सांप
भाजपा नेता ने आगे लिखा कि सोचिए शख्स कितना मजबूर रहा होगा कि उसे यह कदम उठाना पड़ा. वीडियो में भी साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किसी दफ्तर की टेबल पर एक सांप पड़ा हुआ है, जो आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है. साथ ही पास खड़े व्यक्ति को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उसने एक शिकायत दी थी, हालांकि मामला अभी स्पष्ट नहीं है. इस मामले पर जीएचएमसी अधिकारियों से अभी प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This