Vastu Tips: कारोबार में होगा मनचाहा लाभ, आज ही करें ये रामबाण उपाय

Must Read

Vastu Tips For Money and Successful Business: अगर आप एक बिजनेसमैन हैं और आपको बिजनेस में उम्मीद के मुताबिक लाभ नहीं मिल रहा है तो यह उपाय आपके लिए कारगर हो सकती है, क्योंकि आज हम आपको वास्तु के कुछ ऐसे रामबाण उपाय बताने जा रहे हैं, जिसे करने से आपके बिजनेस में आ रही सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी और आपको बिजनेस से मनचाहा लाभ मिलने लगेगा. आइए जानते हैं इन उपायों के बारे में.

बिजनेस में लाभ के रामबाण उपाय-

यदि आपको बिजनेस में बार-बार नुकसान हो रहा है, तो रात को सोने से पहले अपने बेड के पास किसी बर्तन में जौ रख दें, इसे अगले दिन सुबह किसी जरूरत मंद व्यक्ति को दान दे दें या गाय को खिला दें. इस उपाय को नियमित 51 दिन करें. ऐसी मान्यता है कि इसे करने से आपके आर्थिक स्थिति में धीरे-धीरे सुधार होना शुरू हो जाएगा और आपको बिजनेस में मनचाहा लाभ मिलने लगेगा.

यदि आप बिजनेस में दिन रात मेहनत कर रहे हैं, फिर भी घाटे का सौदा कर रहे हैं तो अपने दुकान या ऑफिस के दरवाजे के दोनों तरफ हर रोज सुबह गेहूं का आटा डालें. ऐसी मान्यता है कि इस उपाय को नियमित 30-35 दिन तक करेंगे तो, आपके कारोबार में मनचाहा लाभ मिलना शुरू हो जाएगा.

ग्राहकों में वृद्धि के लिए
यदि आपका धंधा मंदा चल रहा है और दुकान पर ग्राहक नहीं आ रहे हैं, तो शनिवार को अपने से बड़े व्यापारी के यहां से लोहे का टुकड़ा ले आएं और इसे दुकान में पूजा वाले स्थान पर स्वास्तिक का चिन्ह बनाकर उस पर काली उड़द का दाल रखकर उस पर लोहे के टुकड़े को रख दें. इस जगह नियमित धूप दिखाकर पूजा करें. ऐसी मान्यता है कि इस उपाय को करने से आपके दुकान पर ग्राहकों का आना शुरू हो जाएगा और आपको बिजनेस में लाभ मिलने लगेगा.

ये भी पढ़ेंः SHIV MANTRA JAAP: बेहद शक्तिशाली हैं भगवान शिव के ये 5 मंत्र, जाप करते ही दूर होगी सभी परेशानी

नजर उतारने के लिए
यदि आपको लेगता है कि आपके बिजनेस में किसी की बूरी नजर लग गई है, जिससे आपका बिजनेस मंदा चल रहा है, तो रविवार के चुपके से दिन 5 नींबू काटकर अपने दुकान में रख दें. साथ ही एक मुट्ठी काली मिर्च और एक मुट्ठी पीला सरसों रख दें. इन सभी समानों को अगले दिन सुबह दुकान खोलने के साथ उठाकर सूनसान स्थान पर ले जाकर रख फेंक दें. ऐसी मान्यता है कि इस उपाय को करने से बूरी नजर का प्रभाव खत्म हो जाएगा और आपके बिजनेस में तरक्की मिलनी शुरू हो जाएगी.

कर्ज से मुक्ति के लिए
यदि आप बिजनेस के लिए बैंक से या किसी से ब्याज पर पैसा लिए हैं और कर्ज उतारने में आपको बार-बार दिक्कत हो रही है, तो शनिवार के दिन जरुरतमंदों को खिचड़ी खिलाएं. साथ ही नियमित काले कुत्ते को गुड़ रोटी खिलाएं. ऐसी मान्यता है कि इस उपाय को करने से आपके ऊपर से कर्ज का बोझ बहुत जल्द उतर जाएगा और आपको बिजनेस में मनचाहा लाभ मिलने लगेगा.

ये भी पढ़ेंः MOTIVATIONAL THOUGHTS: जया किशोरी की वो बातें जो बदल देगी जिंदगी, जानिए लाइफ में कामयाब होने का मंत्र

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. The Printlines इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Latest News

Mumbai Rains: मुंबई में मौसम ने ली अचानक करवट, धूल भरी आंधी के साथ बरसे बादल; विमान सेवा प्रभावित

Mumbai Rains: मुंबई में आज दोपहर अचानक मौसम ने करवट ली. दोपहर के समय अचानक आई धूल भरी आंधी...

More Articles Like This