वायरल वीडियो पर Isha Arora की आई पहली प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024 Phase 1 Polling: आज पहले चरण के तहत 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी है. पहले फेज में यूपी (Uttar Pradesh) की 8 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. इस बीच सहारनपुर की मतदान अधिकारी ईशा अरोड़ा (Isha Arora pictures viral) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें लेकर खूब चर्चाएं हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. अब अपनी वायरल वीडियो पर उनकी प्रतिक्रिया सामने आई है. जानिए उन्होंने क्या कहा…

ईशा अरोड़ा का वीडियो वायरल 

आपको बता दें कि सहारनपुर की मतदान अधिकारी ईशा अरोरा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में काम करती है. उनकी ड्यूटी गंगोह विधानसभा के गांव मंहगी में लगी है. जब सहारनपुर के जनता रोड स्थित सेंट्रल वेयर हाउस से पोलिंग पार्टियों को रवाना किया गया, तभी ईशा अरोड़ा का वीडियो मीडिया के कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. वह अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- प्रथम चरण की वोटिंग के बीच मतदान अधिकारी Isha Arora का वीडियो वायरल

सामने आई ईशा अरोड़ा की प्रतिक्रिया

वीडियो वायरल होने के बाद ईशा अरोड़ा की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा- “मुझे लगता है कि अगर आपको कोई भी ड्यूटी मिलती है, तो आपको समय का पाबंद होना चाहिए और यही कारण है कि मैंने समय पर अपनी ड्यूटी संभाली है. कामकाज को सुचारू रखने के लिए प्रत्येक पुरुष और महिला को समय का पाबंद होना चाहिए.”

 

‘टिप्पणियां देखने का समय नहीं मिला’

अपनी वीडियो को लेकर ईशा अरोड़ा ने कहा- “मैं यही कहूंगी कि लोगों को समय का पाबंद होना चाहिए और वे हैं, नहीं तो इतना बड़ा चुनाव कराना संभव नहीं होता. मुझे वीडियो में इसे (टिप्पणियां) देखने का समय नहीं मिला.” यह चुनाव का समय है और समय पर आना मेरा कर्तव्य था इसलिए मैं व्यस्त थी. यह मेरी समय की पाबंदी और निष्ठा के कारण वायरल हो गया.”

Latest News

Panna Stone: इन लोगों के लिए लकी रत्न है पन्ना, जानिए इसके फायदे और धारण करने का तरीका

Panna Stone Ke Fayde: रत्‍न शास्‍त्र के अनुसार, लोगों के जीवन में हर रत्‍न की अहम भूमिका होती है....

More Articles Like This