Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस छोड़ने वाली राधिका खेड़ा BJP में शामिल, एक्टर शेखर सुमन ने भी थामा भाजपा का दामन

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को लगातार झटके लग रहे हैं. हाल ही में कांग्रेस का साथ छोड़ने वाली राधिका खेड़ा ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. उनके साथ एक्टर शेखर सुमन भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. दोनों ने दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

राधिका खेड़ा ने दिया कांग्रेस से इस्तीफा

कांग्रेस की राष्ट्रीय मीडिया समन्वयक राधिका खेड़ा ने भाजपा मुख्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. उन्होंने छत्तीसगढ़ कांग्रेस के संचार विभाग के चेयरमैन सुशील आनंद शुक्ला पर गंभीर आरोप लगाया था कि सुशील ने उन्हें शराब ऑफर की थी और रात में उनके कमरे का दरवाजा खटखटाया था.

 

राधिका ने कांग्रेस को बताया हिंदू विरोधी

राधिका खेड़ा ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद कहा कि मैंने हमेशा सुना है कि कांग्रेस राम विरोधी, सनातन विरोधी और हिंदू विरोधी है, लेकिन मैंने कभी इस पर विश्वास नहीं किया. महात्मा गांधी हर बैठक की शुरुआत ‘रघुपति राघव राजा राम’ से करते थे. मुझे असलियत तब पता चली जब मैं अपनी दादी के साथ राम मंदिर गई और वहां से लौटने के बाद मैंने अपने घर के दरवाजे पर ‘जय श्री राम’ का झंडा लगा दिया और उसके बाद कांग्रेस पार्टी मुझसे नफरत करने लगी. जब भी मैंने तस्वीरें या वीडियो पोस्ट किए तो मुझे डांटा गया और पूछा गया कि जब चुनाव चल रहे थे तो मैं अयोध्या क्यों गई?

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections Voting : लोकसभा चुनाव के तीसरे फेज की वोटिंग जारी, सुबह 11 बजे तक 25.41% हुआ मतदान

राजनीति में शेखर सुमन की होगी दूसरी पारी

बता दें कि राजनीति में शेखर सुमन की ये दूसरी पारी होगी. एक्टर ने 2012 में कांग्रेस से इस्तीफा दिया था. साल 2009 में शेखर सुमन पटना साहिब से बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं. एक्टर इन दिनों संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ की सक्सेज को एन्जॉय कर रहे हैं.

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This