Lok Sabha Election: बुलंदशहर में गरजे CM योगी, विपक्ष पर जमकर बोला हमला

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election: शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुलंदशहर के शिकारपुर पहुंचे. सीएम योगी ने शिकारपुर क्षेत्र में लोकसभा प्रत्याशी भोला सिंह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि आपके जनपद के जनप्रतिनिधि जनपद में विकास की बातों को अक्सर मेरे सामने रखते हैं और मैं उनकी बात ध्यान से सुनता भी हूं. आप के विधायकों की पहल पर बुलंदशहर में नई जनरेशन के लिए विद्युत संयंत्र, कल्याण सिंह के नाम पर मेडिकल कॉलेज, नमामि गंगे के तहत योजना एवं वन डिस्टिक वन प्रोडक्ट के तहत पॉटरी उद्योग सहित सिकंदराबाद के औद्योगिक क्षेत्र को बढ़ावा दिया है.

भारत में समस्याओं की जड़ है कांग्रेस, सपा और बसपा
मुख्यमंत्री योगी ने बुलंदशहर की जनसभा में विपक्ष पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भारत में समस्याओं की जड़ कांग्रेस, सपा और बसपा हैं, समाधान का नाम भाजपा. उन्होंने धारा 370 दी है, भाजपा ने उसे खत्म करके सबसे आतंकवाद के ताबूत में अंतिम कील ठोंकने का काम किया.

अब कोई विस्फोट नहीं, कोई आतंकवादी गतिविधियां नहीं
सीएम योग ने कहा कि अब कोई विस्फोट नहीं, कोई आतंकवादी गतिविधियां नहीं, क्योंकि वे जानते हैं कि यदि विस्फोट हुआ, तो न केवल आतंकवादियों का सफाया हो जाएगा, बल्कि उनके संरक्षण प्राप्त लोग जो पाकिस्तान में बैठकर भारत की सुरक्षा को चुनौती दे रहे हैं, उनको भी ठिकाने लगाने का काम किया जाएगा.

गलत नीतियों के कारण भूखा मर रहा है पाकिस्तान: योगी
सीएम योगी ने पाकिस्तान को लेकर कहा कि एक साथ आजाद हुए थे, अधिक ऊपजाऊ जमीन भी दी गई, लेकिन गलत नीतियों के कारण आज पाकिस्तान भूखा मर रहा है और देश में 80 करोड़ लोगों को चार साल से फ्री राशन दिया जा रहा है. यह केवल मोदी सरकार के 10 सालों में संभव हो सका है.

देश में लगातार बह रही है विकास की गंगा
मुख्यमंत्री ने कहा कि लगातार देश में विकास की गंगा बह रही है. कांग्रेस कहती थी कि धारा 370 हट ही नहीं सकती है, भ्रष्टाचार खत्म नहीं हो सकता है, लेकिन मोदी सरकार ने धारा 370 को भी हटाया और भ्रष्टाचार खत्म करके गरीबों को फ्री राशन, फ्री शौचालय और आयुष्मान भारत के साथ उनके सपनों का घर भी दिया. मुरादाबाद में 1980 में कांग्रेस ने दंगे कराए थे और सपा-बसपा ने आरोपियों की फाइलों को बंद कर दिया था, लेकिन भाजपा ने सरकार में आते ही 40 साल बाद आरोपियों को सजा दिलाई. अब गुंडे और आतंकवादियों की जगह या तो जेल या जहन्नुम में है.

Latest News

ICC: नेतन्याहू-हमास चीफ की गिरफ्तारी के लिए वारंट की मांग

ICC: सात महीने से इस्राइल और हमास के बीच लगातार युद्ध जारी है. इस बीच सोमवार को अतंरराष्ट्रीय आपराधिक...

More Articles Like This