Lok Sabha Elections 2024: ओडिशा में बीजेडी को बड़ा झटका, कई नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Elections 2024: ओडिशा में लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग 13 मई से शुरू होगी. इससे पहले ओडिशा में सत्तारूढ़ बीजेडी को बड़ा झटका लगा है. बता दें कि बीजू जनता दल (बीजेडी) के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. केंद्रीय मंत्री और संबलपुर से भाजपा उम्मीदवार धर्मेंद्र प्रधान की मौजूदगी में बीजेडी के ये नेता बीजेपी में शामिल हुए.

जानिए क्या बोले धर्मेंद्र प्रधान

केंदीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास बढ़ा है. इसलिए अन्य दलों के सदस्य और नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने कहा-“ओडिशा बदलाव की ओर बढ़ गया है और इसलिए बीजेडी और अन्य दलों के लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं, क्योंकि लोगों का पीएम मोदी के प्रति विश्वास बढ़ रहा है. चूंकि स्थानीय नेतृत्व अब ‘स्थानीय’ नहीं है, इसलिए पिछले दरवाजे से घर पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही है. जनता उन लोगों से परेशान हैं जिन्होंने राज्य के विकास के लिए काम नहीं किया लेकिन भ्रष्टाचार किया”

15 साल के अंतराल के बाद चुनाव लड़ रहे धर्मेंद्र प्रधान

केंदीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान अपने चुनाव प्रचार के दौरान पल्लाहारा विधानसभा क्षेत्र का भी दौरा किया. इस दौरान वह एक चाय की दुकान पर भी गए, चाय पी और स्थानीय लोगों से बातचीत की. बता दें कि संबलपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार धर्मेंद्र प्रधान 15 साल के अंतराल के बाद चुनाव लड़ रहे हैं. संबलपुर में 25 मई को मतदान होना है.

ओडिशा में चार चरणों में होगा लोकसभा चुनाव

ज्ञात हो कि ओडिशा में विधानसभा और लोकसभा चुनाव एक साथ चार चरणों में होंगे, पहला चरण 13 मई को, दूसरा चरण 20 मई को, तीसरा चरण 25 मई को और अंतिम चरण 1 जून को होगा.

Latest News

Dhamtari: पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, सर्चिग जारी

Dhamtari: छत्तीसगढ़ से मुठभेड़ की खबर आ रही है. यहां धमतरी में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई...

More Articles Like This