योग गुरु बाबा रामदेव ने डाला वोट, तेजस्वी यादव के बयान पर बोले शाहनवाज हुसैन

Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Election 2024: आज पहले चरण के तहत 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग जारी है. इस बीच उत्तराखंड के हरिद्वार में योग गुरु बाबा रामदेव और पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड के प्रबंध निदेशक आचार्य बालकृष्ण ने मतदान केंद्र जाकर अपना वोट डाला. इस बीच बयानबाजी का दौर भी जारी है. आइए बताते हैं किस नेता ने क्या कुछ कहा.

तेजस्वी यादव के बयान पर बोले शाहनवाज हुसैन
इस बीच बयानबाजी का दौर भी जारी है. राजद नेता तेजस्वी यादव के बयान पर भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने बयान दिया. उन्होंने कहा, “…मोदी की गारंटी तेजस्वी यादव को समझ नहीं आएगी क्योंकि मोदी की गारंटी उन्हीं को समझ आ सकती है, जो जनता को गारंटी दिए हो. RJD 40 सीटों पर बुरी तरह हार रही है इसलिए वो ऐसा बयान दे रहे हैं। मोदी की गारंटी पर पूरे देश को भरोसा है और पीएम मोदी को जनता पर भरोसा है.”

तेजस्वी यादव ने बीजेपी के घोषणा को लेकर दिया था बयान
दरअसल, तेजस्वी यादव ने कहा था कि बीजेपी के इस घोषणा पत्र में  60 प्रतिशत युवा के बारे में कुछ नहीं हैं. 80 प्रतिशत किसानों का कोई जिक्र नहीं. कितनी नौकरी देंगे, इसकी कोई चर्चा नहीं है. गरीब प्रदेशों के लिए कुछ नहीं है. केवल इधर-उधर की बातें हैं. हम बिहार की ही बात करें, तो यहां के लिए कुछ नहीं है. विशेष पैकेज की भी बात नहीं की गई है. केवल बिहार ही नहीं, अन्य गरीब राज्यों के लिए भी कोई बात नहीं की गई है.

तेजस्वी यादव ने कहा था कि बीजेपी महंगाई कैसे खत्म करेगी, इस बारे में भी घोषणापत्र में जिक्र नहीं है. गरीबी को कैसे खत्म करेंगे, इस बारे में भी कुछ नहीं बताया है. हालांकि, बीजेपी के लोगों ने 10 सालों में क्या-क्या नहीं कहा है और क्या-क्या किया है. सब लोगों को पता है.

Latest News

Weight Loss Tips: गर्मी में वजन कम करने के लिए किस आटे की कितनी रोटी खाएं, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट?

Weight Loss Tips: गर्मी का मौसम चल रहा है. इस सीजन में पसीना ज्यादा निकलता है. गर्मी के सीजन...

More Articles Like This