मतदान के बीच एमपी में हिंसा! भिंड में पथराव, मुरैना में बवाल; महू में चली तलवार

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Madhya Pradesh Election 2023 Voting Latest News: आज यानी 17 नवंबर को मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों के वोट डाले जा रहे हैं. वहीं, मतदान के बीच चम्बल अंचल भिंड और मुरैना से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक बार फिर हिंसा हो गया है. यहां देखिए मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से जुड़ी हर बड़ी अपडेट…

भिण्ड में एक बार फिर हिंसा और उपद्रव
बता दें कि मतदान के दौरान भिंड में एक बार भी हिंसा और उपद्रव की खबर आ रही है. यहां मानहड़ गांव में बीजेपी प्रत्याशी राकेश शुक्ला पर उपद्रवियों ने पथराव कर दिया है. बताया जा रहा है कि इस हिंसा में बीजेपी प्रत्याशी घायल भी हो गए हैं.पथराव के दौरान बीजेपी प्रत्याशी के गाड़ी के शीशे टूट गए. वहीं, इस घटना के कुछ देर बाद ही इस गांव में दोबारा उपद्रव हो गया है. मानहड़ की पोलिंग बूथ पर भी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए.

कांग्रेस कार्यकर्ता पर तलवार से हमला
वहीं, इंदौर के महू में बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर तलवार चलाने की खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस के एक ग्रामीण नेता पर तलवार से हमला हुआ है. नेता के मुताबिक उन पर हमला करने वाले गांव के ही भाजपाई हैं,जो अपनी पार्टी के पक्ष में वोट डलवाने का दबाव बना रहे थे.

दिमनी के मिरघान गांव में फिर से पथराव
वहीं, मुरैना जिले की दिमनी विधानसभा के मिरघान गांव में फिर से विवाद के दौरान हुए पथराव की खबर सामने आ रही है.पथराव के बाद से इस गांव में तनावपूर्ण माहौल है. बता दें पथराव में वोट डालकर आ रहे भारतीय नौसेना के जवान सहित 3 लोग घायल हो गए. फिलहाल गांव में पुलिस बल मौके पर मौजूद है और पुलिस घर-घर जाकर सर्च कर रही है. इसके हिंसक बवाल के चलते मतदान केंद्र पर मतदान प्रभावित हो रहा है.

जानिए क्या बोले एसपी
आपको बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के मतदान के दौरान दिमनी विधानसभा क्षेत्र में पथराव और झड़प की सूचना के बाद सुरक्षा बढ़ाई गई है.शैलेंद्र सिंह, एसपी, मुरैना ने बताया, “अभी पुष्टि नहीं हुई है कि क्या हुआ है. यहां दोनों तरफ के घरों के बीच किसी बात को लेकर कुछ विवाद है. अनावश्यक तरीके से माहौल खराब करने की कोशिश कुछ लोगों के द्वारा की जा रही है. हम जब यहां आए तब यहां कुछ लोग खड़े थे जो हमें देखकर भाग गए. यहां घरों की सर्च भी की जाएगी. हमारा प्रयास है कि शांतिपूर्ण मतदान चलता रहे”

खरगौन में मतदान केंद्र के बाहर 53 वर्षीय महिला की हार्ट अटैक से मौत
मध्य प्रदेश के खरगौन जिले के रुपखेड़ा में मतदान केंद्र के बाहर मतदान के लिए लाइन में खड़ी 53 साल की महिला भूरली बाई की हार्ट अटैक से मौत हो गई.

चुनाव का बहिष्कार
रीवा जिले के मनगंवा विधानसभा के करारी गांव में ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार किया है. इसकी जानकारी मिलते ही आला अधिकारी ग्रामीणों को मतदान के लिए मनाने मौके पर पहुंचे.

ये भी पढ़ें- MP Election 2023: एमपी छत्तीसगढ़ में अब तक कितने प्रतिशत हुआ मतदान, देखिए लेटेस्ट अपडेट

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This