PM Modi in West Bengal: ममता के गढ़ में पीएम मोदी की हुंकार, बोले- स्कीम को स्कैम में बदलती है TMC सरकार

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Modi in West Bengal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. पीएम मोदी नदिया के कृष्णानगर में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होने कहा कि पश्चिम बंगाल में अपराधी तय करते हैं कि कब सरेंडर करना है, कब गिरफ्तार होना है. वहीं, लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि इस बार पश्चिम बंगाल की 42 में से 42 सीटें बीजेपी को मिलेंगी.

स्कीम को स्कैम बदलती है टीएमसी

वहीं, उन्होंने संदेशखाली को लेकर कहा कि आज मां, माटी और मानुष सभी TMC के कुशासन में रो रहे हैं. संदेशखाली की बहनें इंसाफ की गुहार लगाती रहीं लेकिन TMC सरकार ने उनकी एक नहीं सुनी. राज्य सरकार नहीं चाहती थी कि संदेशखाली का गुनहगार गिरफ्तार हो लेकिन संदेशखाली की महिलाएं दुर्गा बनकर खड़ी हो गई, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आंदोलन किया तब राज्य सरकार को झुकना पड़ा. आगे उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण की योजनाओं को भी टीएमसी सरकार ठीक से लागू नहीं होने देती. हर स्कीम को स्कैम में बदल देती है. इसमें इन्हें मास्टरी हासिल है.

अत्याचार और विश्वासघात का दूसरा नाम TMC

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “यहां जिस तरह TMC की राज्य सरकार चल रही है, उसने बंगाल को निराश कर दिया है. पश्चिम बंगाल की जनता ने बहुत उम्मीदों के साथ TMC को बार-बार इतना बड़ा जनादेश दिया लेकिन TMC अत्याचार और विश्वासघात का दूसरा नाम बन गई है. TMC के लिए बंगाल का विकास नहीं बल्कि भ्रष्टाचार और परिवारवाद ही प्राथमिकता है.”

Latest News

जयपुरः दो दरिंदों को सजा-ए-मौत, दुष्कर्म के बाद नाबाल‍िग को जिंदा जलाया था

जयपुरः पिछले वर्ष एक नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म और उसे कोयला भट्टी में जिंदा जलाने के मामले में सोमवार...

More Articles Like This