UP: बिन पानी की मछली की तरह छटपटा रहे हैं कांग्रेस, सपा और बसपाः CM योगी

Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ved Prakash Sharma
Ved Prakash Sharma
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Lok Sabha Elections: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बरेली में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर सीएम ने कहा कि ये वही कांग्रेस, सपा और बसपा हैं, जब कांग्रेस सत्ता में थी तो कहती थी कि राम कभी हुए ही नहीं, सपा कहती थी कि अयोध्या में पक्षी भी नहीं उड़ सकता. अब जब ये सत्ता से बाहर हैं तो बिन पानी की मछली की तरह कैसे छटपटा रहे हैं.

माफिया की मौत पर आंसू बहाते हुए ‘फतवा’ पढ़ते देखा होगा
सीएम ने कहा कि कल्याण सिंह, जिनका पूरा जीवन प्रदेश और अयोध्या की सेवा में गुजर गया, उनकी मौत पर समाजवादी पार्टी की तरफ से संवेदना का एक शब्द भी नहीं आया, लेकिन आपने सपा के लोगों को एक ‘माफिया’ की मौत पर मगरमच्छ के आंसू बहाते और वहां ‘फतवा’ पढ़ते देखा होगा.

नहीं चाहिए गरीब और कमजोरों की जमीन पर कब्जा करने वाली माफिया सरकार
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमें गरीब और कमजोरों की जमीन पर कब्जा करने वाली माफिया सरकार नहीं चाहिए, हमें उन्हें स्वामित्व योजना में मालिकाना अधिकार देने वाली सरकार चाहिए. यह जाति के सौदागर जाति के नाम पर आएंगे, परिवार का पेट भरेंगे और फिर जनता की अमानत पर हाथ डालने का काम करेंगे. इन लोगों को सत्ता में आने का कोई अधिकार नहीं है.

“यह भाजपा की सरकार है’
सीएम योगी ने कहा, “यह भाजपा की सरकार है, जो ‘माफिया’ तत्कालीन सरकार के संरक्षण में घूमता था, आज वह माफिया आत्मसमर्पण करना चाह रहा है और कह रहा है ‘जान बख्श दो एक बार बस.’ इन माफियाओं और अपराधियों को गाड़ी चलाने के लिए मजबूर किया जाना चाहिए, क्योंकि उन्हें कड़ी मेहनत सिखाई जानी चाहिए.

जनता जनार्दन कह चुकी है कि प्रत्याशी बदलने से कुछ नहीं होने वाला है
इसके अलावा मुख्यमंत्री ने बदायूं में भी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव चल रहा है और लोकसभा का चुनाव देश की सर्वोच्च पंचायत का चुनाव है, लेकिन इस चुनाव को भी समाजवादी पार्टी ने मजाक का विषय बना दिया है. मैदान में अखाड़ा सजाने से पहले ही समाजवादी पार्टी अपना प्रत्याशी बदल चुकी है, जनता जनार्दन कह चुकी है कि प्रत्याशी बदलने से कुछ नहीं होने वाला है.

Latest News

Maharashtra News: अधूरी है केजरीवाल की तिहाड यात्रा फिर जाना होगा जेल: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This