Anushka Sharma-Virat Kohli: वेडिंग एनिवर्सरी पर रोमांटिक अंदाज में दिखे विराट-अनुष्का, देखें तस्वीरें

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Anushka Sharma-Virat Kohli Wedding Anniversary: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने 11 दिसंबर को अपनी शादी की छठी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. एक्टर्स से लेकर फैंस तक ने उन्हें खास अंदाज में विश किया. वहीं, पावर कपल ने सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर फैंस को झलक दिखाई है. अनुष्का और विराट (Anushka-Virat Anniversary) की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं.

रोमांटिक अंदाज में दिखे कपल
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी सालगिरह की तस्वीरें साझा की हैं. अभिनेत्री ने एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर कैप्शन लिखा, “प्यार और दोस्तों और परिवार से भरा दिन ग्राम के लिए पोस्ट करने में बहुत देर हो गई? मेरे नंबर एक के साथ का 6.” फोटो में विराट कोहली ब्लैक फॉर्मल में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं, वहीं, अनुष्का शर्मा ब्लैक शोल्डर लेस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. अनुष्का और विराट ने अपने इस खास दिन को परिवार और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया है.

ऐसे सेलिब्रेट की एनिवर्सरी
अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर और भी फोटोज पोस्ट की है. एक फोटो में उन्होंने विराट को गले लगाया है और खुद उनके पीछे छीपी हुई हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में विराट और अनुष्का चॉकलेट केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में दोनों परिवार और दोस्तों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही अनुष्का ने रेड हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- ‘Dunki’ की रिलीज से पहले मां वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे Shah Rukh Khan, वीडियो आया सामने

2017 में की थी कपल ने शादी
बी-टाउन के पावर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2017 में इटली में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों की शादी की खबरों ने फैंस को झटका दिया था. शादी के बाद कपल ने मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन भी किया था, जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी. इन दिनों अनुष्का अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि, दोनों की तरफ से कोई भी अनाउंसमेंट नहीं की गई है. बता दें कि साल 2021 में दोनों ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था.

Latest News

China: चीन में प्राइमरी स्कूल में महिला ने की चाकूबाजी, दो की मौत, 10 घायल

World News: सोमवार को पूर्वी चीन के जियांग्शी प्रांत के एक प्राइमरी स्कूल में महिला ने चाकूबाजी की वारदात...

More Articles Like This