पवन सिंह और सनी लियोन के गाने का अचानक क्यों होने लगा विरोध? जानिए मुख्य कारण

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bhojpuri Cinema: हाल ही में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह का एक नया गाना रिलीज किया गया था. इस गाने में वह बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के साथ नजर आए थे. इस गाने को एक्टर के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया गया. गाना रिलीज से पहले इस बात पर जोर दिया गया था कि यह भोजपुरी इंडस्ट्री का सबसे बड़ा और महंगा गाना होने जा रहा है. इस बीच फैंस को इस गाने का बेसब्री से इंतजार था. रिलीज के बाद गाना वायरल भी होता है, लेकिन कई लोग इस गाने से नाखुश नजर आए गाने का विरोध भी शुरू हो गया.

जन्मदिन के अवसर पर पवन सिंह का गाना हुआ रिलीज

दरअसल, 5 जनवरी को पवन सिंह का जन्मदिन था. इस अवसर पर पवन सिंह और सनी लियोन ने एक साथ केक काटा. पवन ने सेट पर जन्मदिन मनाने के बाद परिवार के लोगों के साथ जन्मदिन मनाया. वहीं, पवन सिंह के जन्मदिन के अवसर पर खेसारी लाल यादव भी पहुंचे थे. इन सब से इतर इसी विशेष दिन पर पावर स्टार का गाना रिलीाज किया गया. जो काफी वायरल हुआ. वायरल होने के साथ इस गाने का विरोध भी देखने को मिलेगा. आइए आपको बताते हैं इस विरोध के पीछे का मुख्य कारण क्या है.

पवन सिंह के गाने का विरोध

आपको बता दें कि पवन सिंह का गाना रिलीज होने के साथ वायरल हो जाता है. हालांकि सोशल मीडिया पर इस गाने का विरोध भी देखने को मिलने लगा. इस विरोध के पीछे कई बातें सामने आई हैं. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि कहा जा रहा था कि पवन सिंह सनी लियोन के साथ भोजपुरी का सबसे महंगा और बड़ा गाना लेकर आ रहे हैं, हालांकि जब गाना रिलीज हुआ तो ये उस लेवल का नहीं लगा जिसके लिए इसे कहा गया था.

भोजपुरी इंडस्ट्री में इस बात को लेकर भी चर्चा की जा रही है कि गाना को लेकर हाईप और माहौल बनाया गया. गाने और वीडियो में जितना पैसा लगाने की बात कही जा रही है उसमें से कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है. वहीं, पवन सिंह पर एक बार फिर से अश्लीलता परोसने का आरोप लगा है. भोजपुरी सुनने वाले कुछ श्रोताओं ने कहा कि भले एक्टर बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस के साथ काम कर रहे हैं, लेकिन वह चोली की डोरी से आगे ही नहीं बढ़ पा रहे हैं. इस बात को लेकर भी विरोध शुरू हो गया है.

जानकारी दें कि इस गाने को 5 जनवरी को रिलीज किया गया था. गाने में भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह और सनी लियोन ने काम किया है. इस गाने को पवन सिंह और तिका टंगरी ने मिलकर गाया है. इस गीत के लिरिक्स को रश्मि विराग ने लिखा है. वहीं, इसका संगीत म्यूजिक जावेद-मोहसिन ने दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 11,394,879 लोगों ने देखा है.

यह भी पढ़ें: Ram Mandir Pran Pratistha: कांग्रेस ने ठुकराया राम मंदिर का निमंत्रण, जानिए क्यों नहीं शामिल होंगे खरगे और सोनिया

Latest News

China: चीन में प्राइमरी स्कूल में महिला ने की चाकूबाजी, दो की मौत, 10 घायल

World News: सोमवार को पूर्वी चीन के जियांग्शी प्रांत के एक प्राइमरी स्कूल में महिला ने चाकूबाजी की वारदात...

More Articles Like This