सदाबहार सांग ‘सात समंदर पार’ का भोजपुरी वर्जन मचा रहा तहलका, शिल्पी राज ने दी है आवाज

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Bhojpuri New Songs: इन दिनों भोजपुरी में एक से बढ़कर एक गाने रिलीज किए जा रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में पुराने हिंदी गानों का रिमेक एक नया ट्रेंड है. इस बीच इंटरनेट पर एक नया गाना तहलका मचा रहा है. भोजपुरी में आवाज की क्वीन कही जाने वाली शिल्पी राज का नया गाना रिलीज किया गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. गाना ‘सात समंदर पार मैं तेरे पीछे पीछे आ गई’ का रिमेक है, जिसे रंजीत सिंह और शिल्पी राज ने मिलकर गया है. ये गाना रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर वायरल है.

गाने को मिले रिकॉर्ड व्यू
हिंदी फिल्म विश्वात्मा का सुपरहिट गाना ‘सात समंदर पार’ आज भी जब बजता है तो लोग थिरकने बगैर नहीं रह पाते हैं. ऐसे में अब इस गाने का भोजपुरी वर्जन रिलीज किया गया है जो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. सांग ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है. गाना हंगामा मचा रहा है. इस गाने को सारगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनस से जारी किया गया है. गाने में दोनों सिंगर की आवाज काफी प्यारी लग रही है. वहीं, इस गाने का संगीत इतना धमाकेदार है कि बिना झूमे कोई रह नहीं सकता है.

किसने लिखे लिरिक्स?
उल्लेखनीय है कि इस गाने को शिल्पी राज और रंजीत सिंह ने मिलकर गाया है. गाने के लिरिक्स को सूरज सिंह ने लिखा है और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो सांग में डांस धमाका देख आप भी खुद को भी झूमने से कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. आपको बता दें कि हिंदी वर्ज फिल्म विश्वात्मा का है जिसके बोल आनंद बख्शी ने लिखे हैं संगीत विजू शाह ने दिया है और इसको साधना सरगम ने गाया है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Maharashtra News: अब तक हुए चार चरण के चुनाव में लगभग पूर्ण बहुमत प्राप्त कर चुकी है भाजपा: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी , सांसद दिनेश शर्मा ने ठाणे...

More Articles Like This