आकांक्षा दुबे मामले में बड़ी अपडेट, आरोपी समर सिंह को HC से मिली जमानत

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Akanksha Dubey Case: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में एक बड़ी जानकारी सामने आई है. इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मामले में मुख्य आरोपी समर सिंह की जमानत अर्जी को मंजूर कर लिया है. कोर्ट ने जमानत अर्जी को मंजूर करते हुए सिंगर समर सिंह को रिहा करने का आदेश दिया है.
भोजपुरी अभिनेत्री अकांक्षा दुबे की मां ने वाराणसी के कोर्ट में समर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था.

भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत 26 मार्च को वाराणसी के सारनाथ स्थित एक होटल में हुई थी. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच की. आकांक्षा दुबे की मां ने समर सिंह के खिलाफ वाराणसी कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया था. जांच के दौरान पुलिस ने समर सिंह और संजय सिंह को गिरफ्तार किया था. दोनों के खिलाफ एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया था.

उल्लेखनीय है कि समर सिंह को उत्तर प्रदेश पुलिस ने गाजियाबाद से हिरासत में लिया था. वहीं, आरोपी के मोबाईल को लखनऊ स्थित अपार्टमेंट की पार्किंग में खड़ी एक एसयूवी से पुलिस ने बरामद किया था. इस मामले में पुलिस ने जब समर सिंह से पूछताछ की तो पता लगा आकांक्षा ने 25 मार्च की रात करीब 2:15 बजे समर सिंह को 2 बार काल किया था.

समर ने कहा कि दोनों बार आवाज साफ नहीं आ रही थी. इस वजह से बात नहीं हो पाई थी. समर ने कहा कि वो थका था इस वजह से मोबाइल को फ्लाइट मोड में कर के वो सो गया. समर सिंह का ने कहा कि 25 मार्च को वो गोरखपुर में था. वहीं, 26 मार्च को मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेना था. 26 मार्च को ही उसकी फ्लाइट वाराणसी से मुंबई के लिए थी.

Latest News

आगरा-दिल्ली और कानपुर में IT के छापे, जूते बनाने वाली कंपनी से 40 करोड़ जब्त

IT Raids: दिल्ली और यूपी में कई स्थानों पर गुरुवार (18 मई) को छापे मारे. आगरा में जूते बनाने वाली...

More Articles Like This