Bhojpuri: बंगाल पर गाया गाना तो मेरा भी कट जाएगा टिकट, खेसारी लाल ने लिए पावर स्टार के मजे

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Khesari Lal Yadav on Pawan Singh: भोजपुरी इंडस्ट्री में पावर स्टार के नाम से मशहूर पवन सिंह इन दिनों काफी चर्चा में है. अपने चुनाव लड़ने को लेकर वह मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं. बीते 2 मार्च को बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी. इस सूची में पवन सिंह का नाम था, उनको बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से मैदान में उतारा था. इसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जाहिर की थी. हालांकि इसके कुछ घंटों बाद उन्होंने चुनाव ना लड़ने का ऐलान किया और बीजेपी के टिकट को वापस कर दिया.

जानकारों का कहना है कि पवन सिंह को भारतीय जनता पार्टी ने टिकट वापस करने को कहा है. कहा यह भी जा रहा है कि पवन सिंह के चुनाव ना लड़ने के पीछे के ऐलान की मुख्य वजह बंगाल की लड़कियों पर उनके गाए गए गानों को बताया जा रहा है. हालांकि जो भी कारण हो लेकिन अब पवन सिंह आसनसोल से चुनावी मैदान में नहीं उतरेंगे. उनके इस फैसले के बाद बयानों का दौरा शुरू हो गया है. पवन सिंह के चुनाव ना लड़ने को लेकर भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने पावर स्टार के मजे लिए हैं.

खेसारी लाल ने लिए पवन सिंह के मजे

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार भोजपुरी इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार के तौर से मशहूर खेसारी लाल यादव ने यूपी के जौनपुर जिले के बदलापुर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि अब मैं बंगाल पर या उससे संबंधित कोई भी गाना नहीं गाउंगा वरना मेरा भी टिकट कट सकता है.  उन्होंने ये बात एक मजाकिया अंदाज में कही.

खेसारी लाल यादव ने आगे कहा कि कोई किसी की भावना को आहत करने के लिए गाना नहीं गाता है. वह मनोरंजन के लिए गाता है. लोग उसे अन्यथा ले लेते हैं.

जानिए मामला

उल्लेखनीय है कि बीजेपी ने 2 मार्च, 2024 शनिवार को पवन सिंह को आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया था, ठीक इसके अगले दिन पवन सिंह ने बीजेपी के टिकट को वापस कर दिया और किसी कारणवश चुनाव ना लड़ने की बात कही. इसके बाद इस बात की चर्चा ने जोर पकड़ लिया कि पवन सिंह के गानों की वजह से उनका टिकट काटा गया है.

पवन सिंह ने चुनाव ना लड़ने के ऐलान के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. वहीं, जब उनसे इस संबंध में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अच्छी खबर जल्द सुनाउंगा. जो होगा अच्छा ही होगा.

यह भी पढ़ें: Pawan Singh Latest Song: सनी लियोनी पर लट्टू हुए भोजपुरी स्टार पवन सिंह, बी-टाउन की ‘लैला’ संग उड़ाया गर्दा

Latest News

Horoscope: कर्क और वृश्चिक राशि के जातक रहें सावधान, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 21 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This