Bhojpuri Song: शादियों में तहलका मचाएगा पवन सिंह का नया गाना, आपने देखा या नहीं!

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pawan Singh New Bhojpuri Song: कुछ दिनों बाद से देश में शादी विवाह का सीजन शुरू होने जा रहा है. इसको लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री मेें भी खास तैयारी की जा रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि अगर किसी शादी में भोजपुरी गाने ना बजें तो सारा मजा किरकिरा हो जाता है. इसी बात का ध्यान भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार रखते हैं. इन सब के बीच एक नया गाना रिलीज किया गया है. इस गाने को पावर स्टार पवन सिंह ने गाया है. आइए आपको नए गाने ‘परिछावन में’ के बारे में बताते हैं.

पवन सिंह का नया गाना रिलीज

हाल ही में पावर स्टार का गाना ‘परिछावन में’ रिलीज किया गया है. पवन सिंह का ये गाना उस वक्त पर रिलीज किया गया है, जब शादियों का सीजन शुरू होने वाला है. यानी जैसे तमाम त्योहारों में भोजपुरी के गाने रिलीज किए जाते हैं, ठीक वैसे ही शादियों के सीजन की शुरुआत से पहले भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकार शादी विवाह के लिए खास गाना रिलीज कर रहे हैं. यही कारण है कि जैसे ही शादी का मौसम आता है तो भोजपुरी के विवाह गीत ही ट्रेंड में रहते हैं. पवन सिंह का नया गाना ‘परिछावन में’ को गानानायक फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है.

गाने में कौन कौन है कलाकार

पवन सिंह के नए गाने ‘परिछावन में’ एक्टर पवन सिंह के साथ खूबसूरत कलाकार क्वीन शालिनी नजर आ रही हैं. इस गाने को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गाया है. गाना रिलीज होने के साथ ही ट्रेंड में आ गया है. गाने के लिरिक्स को अरुण बिहारी ने लिखा है. वहीं, इस गाने के संगीत को छोटू रावत ने दिया है. इस गाने को सुनने के बाद यकीन मानिए आप खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे. ऐसे ही नहीं कहा जाता है कि पवन सिंह के गाने फैंस के अंदर एक अलग लेवल की एनर्जी भर देते हैं.

यह भी पढ़ें: Photo Gallery: भोजपुरी इंडस्ट्री में राज करती हैं ये एक्ट्रेस, नहीं रहा है कभी बिहार से नाता; देखिए

Latest News

Lucknow News: सीसीएसआई हवाईअड्डे ने हज परिचालन किया शुरू; पहले दिन टी1 से 850 से अधिक यात्रियों ने की यात्रा

Lucknow News: चौधरी चरण सिंह अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे ने आज हज समिति के समन्वय से हज यात्रा का संचालन...

More Articles Like This