महाशिवरात्रि पर जरूर बजाएं पवन सिंह के ये पांच शिव भजन, वातावरण बनेगा भक्तिमय

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pawan Singh Shiv Bhakti Songs: इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार यानी पवन सिंंह काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में उन्होंने बीजेपी के टिकट को वापस कर दिया और आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना कर दिया. हालांकि किस वजह से उन्होंने ये फैसला लिया इस बात की जानकारी सामने नहीं आ सकी है. भले ही चुनाव को लेकर वो चर्चा में अब आए हों, लेकिन अपने गानों को लेकर वो हमेशा ट्रेंड में रहते हैं. पवन सिंह के गाने रिलीज होने के साथ इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं. कई गाने तो रिकॉर्ड व्यू भी बटोर लेते हैं.

ऐसे में पवन सिंह के गाने फिर से ट्रेंड में आ गए हैं. दरअसल, 8 मार्च को महाशिवरात्रि का महापर्व मनाया जाएगा. इससे पहले लोग यूट्यूब पर पवन सिंह के शिव भजन सर्च कर रहे है. अगर आप भी भोजपुरी गानों को सुनते हैं तो आपके लिए हम पवन सिंह के कुछ शिव भजन लाए हैं, जिनको आप महाशिवरात्रि के दिन सुन सकते हैं. इनमें तो कई भजन ऐसे हैं जो काफी पुराने है और इन दिनों ट्रेंड में बने हैं. देखिए पवन सिंह के गानों की लिस्ट…

‘नीलकंठ देवा’

पवन का वीडियो सॉन्ग नीलकंठ देवा महाशिवरात्रि से पहले खूब शेयर किया जा रहा है. इस गाने को पवन सिंह ने अपनी शानदार आवाज में गाया है. इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

‘ए भोले बाबा’

पवन सिंह का गाना जिसे अगर आप एक बार सुने तो बार बार सुनेंगे. सॉन्ग ए भोले बाबा को पवन सिंह ने गाया है और इसका संगीत प्रियांंशु सिंह ने दिया है.

‘काशी में शिव शंकर’

पवन सिंह का एक और गाना आप चाहें तो अपनी प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं. सॉन्ग काशी में शिव शंकर को आप महाशिवरात्रि के दिन सुन सकते हैं. जिसको पवन सिंह ने अपनी शानदार आवाज दी है.

‘भोले भंडारी’

पवन सिंह का साल 2023 में आया गाना भोले भंडारी को भी आप अपने प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं. ये सॉन्ग भी इन दिनों ट्रेंड में है.

‘बाबा सबके हवें’

अगर आप कवाली अंदाज में कोई भजन सुनना चाहते हैं तो आप पवन सिंह का सॉन्ग बाबा सबके हवें को सुन सकते हैं. इस गाने को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब से रिलीज किया गया था.

Latest News

Lok Sabha Election Voting: दोपहर 01 बजे तक कहां कितना फीसदी हुआ मतदान, जानिए लेटेस्ट अपडेट

Lok Sabha Election Phase 5 Voting: लोकसभा चुनाव के पाचवें चरण की वोटिंग सुबह से ही जारी है. देश...

More Articles Like This