‘मेरी फिल्म मत बर्बाद करिए ..’, खेसारी लाल यादव ने की प्रसून जोशी से अपील! जानिए क्या है मामला

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rang De Basanti Release: भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव की अपकमिंग फिल्म ‘रंग दे बसंती’ इन दिनों चर्चा का विषय बनी है. फिल्म को 22 मार्च को रिलीज होना है, लेकिन अब तक इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली है. फिल्म को अगर सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं मिलता है तो वो किसी भी स्क्रीन पर नहीं रिलीज हो पाएगी.

इस फिल्म की रिलीज डेट जैसे जैसे नजदीक आ रही है. फिल्म मेकर्स की धड़कने बढ़ती जा रही हैं. इन सब के बीच फिल्म के मुख्य कलाकार खेसारी लाल यादव ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी से एक अपील की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम लाइव मेंं आकर फिल्म की रिलीज को लेकर कई बातों को कहा. आइए आपको बताते हैं.

खेसारी लाल ने प्रसून जोशी की अपील

भोजपुरी फिल्म ‘रंग दे बसंती’ जब से सेंसर बोर्ड में अटकी है, तब से सिनेमा जगत में कई तरह की चर्चाएं चल रही हैं. कई लोगों ने कहा कि फिल्म अपने नियमित समय पर रिलीज नहीं हो पाएगी. आज फिल्म के मुख्य किरदार खेसारी लाल यादव ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी से अपील की. उन्होंने इस दौरान पीएम मोदी का भी जिक्र किया. खेसारी लाल यादव आज इंस्टाग्राम पर लाइव आए और कहा कि हमने कड़ी मेहनत से एक सिनेमा किया है. आप उसको रिलीज होने दीजिए. आप बहुत बड़े हैं सर, हम आपके बच्चे समान हैं. इसलिए हमारी मेहनत को देखते हुए आप रिलीज होने की इजाजत दे दीजिए. खेसारी लाल ने कहा कि यह एक सिनेमा को रोकने की कोशिश नहीं है यह भोजपुरी भाषा को रोकने की कोशिश है.

एक्टर खेसारी लाल यादव ने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी से अपील करते हुए कहा कि आप तो पीएम नरेंद्र मोदी के करीबी हैं, जो देश को आगे ले जा रहे हैं. यह फिल्म हिंदुत्व पर बनी है. प्लीज सर मेरी फिल्म को बर्बाद मत करिए.

जानिए प्रकरण

उल्लेखनीय है कि फिल्म निर्माता कंपनी एसआरके म्यूजिक ने विगत 3 फरवरी को फिल्म रंग दे बसंती को सर्टिफिकेट के लिए सेंसर बोर्ड के सामने दिखाया था. खेसारी की इस फिल्म को 19 फरवरी, 2024 को देखा गया. जानकारी के अनुसार इस फिल्म को देखने के बाद रिपोर्ट जमा की गई. इस फिल्म के सेंसर बोर्ड के सामने दिखाने के 13 दिन बाद भी सर्टिफिकेट नहीं मिला है. इस वजह से फिल्म मेकर काफी परेशान हैं. अगर फिल्म को सर्टिफिकेट नहीं मिलता है तो फिल्म की स्क्रिनिंग नहीं की जा सकेगी.

यह भी पढ़ें: CAA पर कंगना रनौत की पहली प्रतिक्रिया आई सामने, विरोध करने वालों को दिया जवाब

Latest News

Hamas mourns Raisi: ईरानी राष्ट्रपति के निधन पर हमास ने जताया दुख, कहा- “रईसी ने इजरायल के खिलाफ हमारे लोगों का किया समर्थन”

Hamas mourns Raisi: ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर क्रैश में निधन हो गया है. हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार...

More Articles Like This