Bigg Boss OTT 2: रियलिटी शो में Mika Singh ने Akanksha Puri को चुना था अपना हमसफर, अब एक्ट्रेस ने खुद को बताया सिंगल

Must Read

Akanksha Puri BB OTT 2: टेलीविजन के पॉपुलर शो Big Boss के दूसरे सीजन का आगाज हो चुका है. इस बार कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में काफी दिलचस्प नाम शामिल हैं. वहीं आकांक्षा पूरी (Akanksha Puri) भी बिग बॉस के घर में कैद हो चुकी हैं. अभिनेत्री भले ही फिल्मों और टीवी शोज में नजर नहीं आ रही हों. लेकिन, वे चर्चा में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. बीते साल आकांक्षा पूरी (Akanksha Puri) मीका सिंह संग अपने स्वयंवर को लेकर काफी चर्चा में रही थीं.

ये भी पढ़े:- Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani: अपने अलार्म अभी सेट कर लें! शुरू होने जा रही Rocky और Rani की प्रेम कहानी, जानें कब…

शो में आते ही आकांक्षा ने खुद को बता दिया सिंगल

अब तक आकांक्षा पूरी (Akanksha Puri) का रिलेशनशिप स्टेटस काफी कन्फ्यूजिंग रहा है. लेकिन, अब अभिनेत्री ने शो में आते ही ये साफ कर दिया है कि वो पूरी तरह सिंगल हैं और सिर्फ अपने काम के साथ ही डेट कर रही हैं यानि अब वो शो में मीका सिंह से सारे रिश्ते खत्म करके आई हैं. 

ये भी पढ़े:- Ramayana: Nitesh Tiwari की रामायण को लेकर काफी उत्साहित हैं आदिपुरुष के निर्देशक Om Raut, बोले…

मीका दी वोहटी की बनी थीं विनर

वैसे सभी को मालूम है कि कुछ महीनों पहले जब मीका सिंह ने स्वयंवर रचाया था, तो उसमें आकांक्षा पुरी ने भी हिस्‍सा लिया था और वो इस शो की विनर रही थीं. यानि मीका ने आकांक्षा को ही अपना हमसफर चुना था. लेकिन, दोनों ने शादी नहीं की, बल्कि एक दूसरे को इन्होंने डेट ही किया और दोस्ती का रिश्ता ही रखा. बार-बार इनसे सवाल पूछा गया कि ये कब शादी कर रहे हैं. लेकिन, इन्होंने कभी इसे लेकर जवाब नहीं दिया. पर अब शो में आते ही उन्होंने साफ-साफ कह दिया है कि वो सिंगल हैं. 

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This