Paras Chhabra ने Akanksha Puri की उड़ाई धज्जियां, बोले- वह बहुत चालाक…

Must Read

Paras Chhabra ex Girlfriend: रियलिटी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) भी नजर आई थीं. उनकी जैद हदीद से लिपलॉक को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी. इन सबके बीच एक बार फिर दोनों चर्चाओं में हैं. पारस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी एक्स को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है.

आकांक्षा ने कही ये बात
बिग बॉस ओटीटी 2 शो के दौरान आकांक्षा को कई बार लोगों से उनके पिछले रिलेशनशिप को लेकर बात करते सुना गया था. शो में आकांक्षा ने एक कंटेस्टेंट से बातचीत करते हुए खुलासा किया कि उनका रिश्ता पारस के साथ अभी भी खत्म नहीं हुआ. अब आकांक्षा के इस बयान को लेकर पारस ने रिएक्ट करते हुए बड़ा खुलासा किया है.

ये भी पढ़ें- Entertainment: अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की इस फिल्म का बनेगा सीक्वल, 23 साल पहले हुई थी ब्लॉकबस्टर

पारस ने किया खुलासा
इंटरव्यू के दौरान पारस ने कहा, “आकांक्षा के साथ उनका रिश्ता 3-4 साल पहले ही खत्म हो चुका है. अब वो किसी एक्स के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं. खासकर आकांक्षा पुरी के बारे में, क्योंकि पारस का मानना है की उनकी तरफ से आकांक्षा के लिए अब कुछ भी नहीं है.

बिग बॉस ओटीटी 2 में भी आकांक्षा ने की थी चालाकी
पारस ने बताया कि जब वो आकांक्षा के साथ रिलेशनशिप में थे, तब भी आकांक्षा ने उन पर अपना एक भी पैसा खर्च नहीं किया. पारस ने कहा, “मेरे हिसाब से वह काफी चालाकी कर रही हैं. यहां तक ​​की बिग बॉस ओटीटी पर भी, उसने शुरू में कहा कि वह जैद हदीद के करीब नहीं जाना चाहती थी. बाद में उसने ही किस कर लिया. वह मेरे नाम का इस्तेमाल कर रही है.”

शादी में विश्वास रखते हैं पारस
फिलहाल, पारस अपनी सिंगल लाइफ इंजॉय कर रहे हैं. उन्होंने बताया, साल 2010 से 2023 तक कई लड़कियों को डेट किया है. अब उनकी लाइफ में कोई नहीं है और वो अपनी इस सिंगल लाइफ का भरपूर आनंद उठा रहे हैं. पारस ने कहा, “मुझे एहसास हुआ है कि मैं रिश्तों के लिए नहीं बना हूं. हालांकि, मैं शादी में विश्वास करता हूं और अब जब मुझे सही व्यक्ति मिलेगा, मैं उससे शादी करूंगा.”

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This