Elvish Yadav ने दी Asim Riaz को धमकी! कहा- ‘हमारे आगे बोलकर दिखाओ’

Must Read

Asim Riaz Elvish Yadav: बिग बॉस (Bigg Boss) दुनिया के फेवरेट रियलिटी शो के टॉप लिस्ट में शामिल है. कुछ वक्त पहले ही बिग बॉस ओटीटी का सीजन 2 खत्म हुआ है. इस सीजन के वीनर एल्विश यादव ने शो जीतकर इतिहास रच दिया. शो के बाद उन्हें हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने सम्मानित भी किया. सोशल मीडिया पर इन दिनों एल्विश काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह बिग बॉस के ही एक कंटेस्टेंट की बैंड बजाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, ‘बिग बॉस 13’ के रनरअप आसिम रियाज (Asim Riaz) के एक बयान को लेकर एल्विश यादव ने वीडियो जारी किया है.

आसिम रियाज की इस बात पर गस्सा हुए एल्विश
इस शो के सबसे हिट सीजन बिग बॉस 13 को काफी टीआरपी मिली थी. सीजन के दौरान आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. सिद्धार्थ शुक्ला ने शो जीता था और आसिम रियाज़ फर्स्ट रनर-अप बने थे. हाल ही में शो के एक्स कंटेस्टेंट आसिम रियाज के कॉन्सर्ट का एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें आसिम रियाज खुलेआम कहते नजर आए थे कि बिग बॉस में उनकी या सिद्धार्थ शुक्ला की जगह कोई आकर नहीं ले सकता.

ये भी पढ़ें- Entertainment: भीड़ में की गई है मारने की कोशिश… राखी सावंत ने लगाया बड़ा आरोप

एल्विश ने आसिम पर किया पलटवार
आसिम रियाज इस वायरल वीडियो में एक तरह से बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव पर निशाना साध रहे थे. मामला ये है कि, कॉन्सर्ट के दौरान जब आसिम ने खुद को और सिद्धार्थ को लेकर ये बात कही तब वहां मौजूद लोगों ने एल्विश यादव का नाम लेना शुरू कर दिया. आसिम ने कहा कि वह लाइव आकर अपने नंबर और फॉलोअर्स के बारे में बात करते हैं. इसके बाद आसिम ने मिडिल फिंगर भी दिखाई.

एल्विश ने किया रिएक्ट
एल्विश यादव ने इंस्टाग्राम पर लाइव वीडियो में कहा कि, “भाई का टाइम चला गया और अब भाई लाइमलाइट ले रहे हैं. भाई ने मिडल फिंगर दिखाई. हम कॉन्ट्रोवर्सी से दूर हैं. हमारे आगे करके दिखाओ. हमारे सामने करो तब हम भी देखे. अगर उंगली उठेगी तो पीछे ही जाएगी. हम ना फालतू बोलते और ना ही किसी की बुराई करते. अगर इतना ही होता, तो आगे से मैसेज कर देता. इतनी जलन है तो. लेकिन मुझे लगता नहीं है कि उसमें इतना दिमाग है. तो खैर छोड़ो कोई बात नहीं.”

Latest News

Election: नेशनल कॉन्फ्रेंस को लद्दाख में झटका, कारगिल इकाई के कई सदस्यों ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह

श्रीनगरः लोकसभा चुनाव को लेकर लद्दाख सियासी पारा चढ़ा हुआ है. लद्दाख में अब नेशनल कॉन्फ्रेंस को बड़ा झटका...

More Articles Like This