आखिर क्यों Shah Rukh Khan की फिल्में नाकामयाब होने की दुआ करती थीं Gauri Khan, बोलीं- मैं खुश नहीं…

Must Read

Gauri Khan-Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) आज अपना 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. शाहरूख की पत्नि होने के बावजूद इंडस्ट्री में उनकी अलग पहचान है. गौरी हमेशा इस कहावत की मिशाल बनती आई हैं कि “हर कामयाब आदमी के पीछे एक औरत का हाथ होता है.” खास बात ये है कि एक दौर ऐसा था, जब गौरी अपने पति की नाकामयाबी की दुआ किया करती थीं. आइए जानते हैं कि वो ऐसा क्यों करती थीं.

मुंबई गौरी को नहीं था पसंद
गौरी खान ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया. उन्होंने कहा, “ये सच नहीं है कि मैं हमेशा अपने पति की कामयाबी के पीछे एक मजबूत सपोर्ट बनी हूं. मैं शाहरुख के बॉम्बे आने से खुश नहीं थीं. दरअसल, मुझे इस बात का पता ही नहीं चला कि शाहरुख, कब इतने बड़े स्टार बन गए. शुरुआत में बॉम्बे आना, फिल्में और बाकी चीजें मेरे लिए किसी शॉक जैसा था.”

ये भी पढ़ें- 7 Years Of MS Dhoni Film: सुशांत संग वीडियो साझा कर भावुक हुईं दिशा पटानी, पोस्ट शेयर कर लिखा…

चाहती थीं फ्लॉप हो जाए फिल्में
गौरी खान ने इंटरव्यू में बताया, “मेरे लिए ये दौर बहुत मुश्किल था. मैं यही प्रार्थना करती थी कि उसकी फिल्में फ्लॉप हो जाएं. मैं सोचती थी कि अगर शाहरुख की फिल्में बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर पिट जाएंगी, तो हम वापस दिल्ली चले जाएंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि जब हमारी शादी हुई, तो मैं महज 21 साल की थी. फिल्में या ये चीजें कैसे होती हैं, ये सब कुछ मेरे लिए नया था. मैं उस वक्त चाहती थी कि कुछ भी चलना नहीं चाहिए. शाहरुख की हर चीज फ्लॉप हो जाए.” गौरी ने बताया कि मुझे पता ही नहीं चला कि उनकी फिल्में अच्छी चल रही हैं.

गौरी ने दिल और सोने को लेकर कही ये बात
गौरी खान ने बताया, “शाहरुख बचपन से ही हर चीज में टॉपर पर थे. चाहे हॉकी हो, फुटबॉल हो या फिर थिएटर.” गौरी के लिए ये ऐसा था कि शाहरुख जिस चीज को हाथ लगाते हैं, वो सोना हो जाती है. गौरी कहती हैं कि मैं बहुत किस्मत वाली हूं कि मुझे शाहरूख मिले.

Latest News

चीन को America की सलाह- यूरोप और Russia के साथ एक ही समय पर नहीं रख सकते अच्छे संबंध

USA News: अमेरिकी विदेश विभाग के प्रवक्ता वेदांत पटेल ने रैदकर के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि चीन,...

More Articles Like This