Vikrant Massey: पापा बनने वाले हैं विक्रांत मैसी, एक्टर ने इस खास अंदाज में दी खुशखबरी

Must Read

Vikrant Massey Wife Pregnant: वेब सीरीज मिर्जापुर के बबलू पंडित उर्फ विक्रांत मैसी ने अपने हर किरदार से दर्शकों का दिल जीता है. इसी बीच उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है. मैसी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पत्नी शीतल ठाकुर संग एक तस्वीर साझा करके पेरेंट्स बनने की जानकारी दी है. उनकी इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स भी बधाई देते नजर आ रहे हैं.

2024 में आ रहा है बेबी
विक्रांत मैसी ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के साथ शादी की एक फोटो शेयर की है. उसी के साथ एक और फोटो लगी है, जिसमें तीन सेफ्टी पिन नजर आ रही हैं. जिसमें तीनों पिन में दो बड़ी हैं और उन्हीं एक बड़ी पिन के अंदर छोटी सेफ्टी पिन दिख रही है. मैसी ने इसके कैप्शन में लिखा है कि, “हम पेरेंट्स बनने वाले हैं और बेबी 2024 में आ रहा है.” इसके अलावा उन्होंने लिखा है कि, “हमारी नई जर्नी शुरू हो गई है.” विक्रांत के इस पोस्ट पर हुमा कुरैशी, मौनी रॉय, गौहर खान ने भी बधाई दी है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 की प्रीमियर डेट का हुआ ऐलान, सलमान खान लेंगे कंटेस्टेंट्स का इम्तिहान

कब हुई थी विक्रांत और शीतल की शादी?
आपको बता दें कि, विक्रांत और शीतल डेटिंग के सात साल बाद 18 फरवरी 2022 में शादी के बंधन में बंध गए. इन दोनों कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं. दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में दोनों बेहद प्यारे लग रहे थे.

विक्रांत के वर्क फ्रंट
एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो मुंबईकर में नजर आए थे. अब मैसी विधु विनोद चोपड़ा की 12th फेल, मौनी रॉय के साथ Blackout और फिर तापसी पन्नू की फिर आई हसीन दिलरुबा जैसी फिल्मों में दिखेंगे.

Latest News

Dahi Ke Sholey: गर्मियों में उठाई दही के शोले का लुत्फ, यहां जानिए सिंपल रेसिपी

Dahi Ke Sholey: गर्मी के मौसम में पेट को ठंडा रखने के लिए अक्‍सर लोग दही या छाछ का...

More Articles Like This