Shaitaan Teaser Out: सुपर नैचुरल फिल्म ‘शैतान’ का डराने वाला टीजर रिलीज, अजय देवगन ने फैंस को दी चेतावनी!

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Shaitaan Teaser Out: बॉलीवुड सुपरस्‍टार अजय देवगन (Ajay Devgn) ने 2024 में अपने दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज देने का मन बना लिया हैं. जी हां, आपको बता दें कि बड़े पर्दे पर अपना दमदार एक्शन और कॉमेडी दिखा चुके अभिनेता अजय देवगन इस साल सिंघम अगेन से लेकर रेड 2 और मैदान जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले है. इस लिस्ट में उनकी एक और मूवी शामिल हो गई है, जिसका टाइटल है शैतान’. इस मूवी में अजय शैतानी शक्तियों से अपने परिवार के लिए लड़ते हुए नजर आएंगे. शैतान के दो पोस्टर्स के बाद अब फिल्म का रोंगटे खड़े करने वाला टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. हालांकि, ‘शैतान’ के इस धमाकेदार टीजर के साथ ही अजय देवगन ने फैंस को चेतावनी भी दे डाली है.

रोंगटे खड़े कर देगा ‘शैतान’ का टीजर

इस सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म में अभिनेता अजय देवगन के साथ पहली बार आर माधवन और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी. ‘शैतान’ के इस 1 मिनट 29 सेकंड के डरावने टीजर को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस सुपरनैचुरल थ्रिलर मूवी के टीजर की शुरुआत होती है एक राक्षस की मूर्ति के साथ, जिसमें पीछे वॉइस ओवर चलता है, जिसमें शैतान कहता है, ‘कहते हैं ये पूरी दुनिया बहरी है, लेकिन सुनती सिर्फ मेरी है. काले से भी काला मैं, बहकाने का प्याला मैं, तंत्र से लेकर श्लोक का..मालिक हूं मैं नौ लोक का”. इसी के साथ टीजर आगे बढ़ता है और उसमें आर माधवन द्वारा पढ़ी गई तंत्र क्रिया किस तरह से अजय देवगन और एक धार्मिक परिवार की जिंदगी में भूचाल ले आती है, ये दर्शाया गया है.

टीजर के साथ अजय देवगन ने दे दी ये चेतावनी

अजय देवगन ने फिल्म शैतान के इस टीजर के साथ ही अपने फैंस को चेतावनी भी दे डाली है. टीजर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- “वो पूछेगा तुमसे…एक खेल खेलोगे? पर उसके बहकावे में मत आना”.

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

बता दें, विकास बहल के निर्देशन में बनी मूवी ‘शैतान’ 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस मूवी को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा इस साल अजय देवगन की पांच और बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है,  जिसमें ‘शैतान’ 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है. वहीं फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ और फिल्म ‘मैदान’ अप्रैल में रिलीज हो रही है. इसके अलावा, फिल्म ‘सिंघम अगेन’ अगस्त और फिल्म ‘रेड 2’ नवंबर में रिलीज होने वाली है. फैंस अजय देवगन की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Latest News

China: चीन में प्राइमरी स्कूल में महिला ने की चाकूबाजी, दो की मौत, 10 घायल

World News: सोमवार को पूर्वी चीन के जियांग्शी प्रांत के एक प्राइमरी स्कूल में महिला ने चाकूबाजी की वारदात...

More Articles Like This