फिल्म ‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर हुआ रिलीज, बर्थडे पर अजय देवगन ने दिया गिफ्ट

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Maidan Trailer Out: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अजय देवगन आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. आज अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपने फैंस को शानदार गिफ्ट दिया है. एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ का ट्रेलर रिलीज किया है. इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार काफी समय से दर्शकों को था. कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था. जिसको दर्शकों ने खूब सराहा था. ट्रेलर को अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

कैसा है ‘मैदान’ का ट्रेलर?

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मैदान’ का आज फाइनल ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्म के ट्रेलर में देखा सकता है कैसे एक्टर अजय देवगन एक टीम खड़ी करनी चाह रहे हैं, जिन्हें वो किसी भी पोजीशन पर खिला सकते हैं. अपनी टीम का चयन वो झोपड़पट्टी से भी करते हैं. इस टीम को खड़ी करने में उनको किन परेशानियों का सामना करना पड़ता है इसी को फिल्म ‘मैदान’ में दिखाने की कोशिश की गई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फुटबॉल कोच में नजर आएंगे अजय देवगन

फिल्म ‘मैदान’ में अजय देवगन इंडियन टीम के फुटबॉल कोच एस ए रहीम का रोल प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि पहला फुटबॉल टूर्नामेंट हारने पर अजय और उनकी टीम को भारी आक्रोश का सामना करना पड़ता है. इसके बाद वह अपनी टीम को फिर से फुटबॉल मैच में उतारते हैं. इस ट्रेलर को सोशल मीडिया पर ‘मैदान’ फाइनल ट्रेलर के नाम से जारी किया गया है.

अजय देवगन ने शेयर किया ट्रेलर

एक्टर अजय देवगन ने ‘मैदान’ फिल्म के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. उन्होंने इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करते हुए लिखा कि दिल एक, समाज एक, सोच एक…एस ए रहीम की अनटोल्ड स्टोरी….टीम इंडिया आ जाओ मैदान में. सिनेमाघर में 10 अप्रैल से. इस फिल्म में एक्टर अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष हैं. इस फिल्म का निर्देशन अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है.

यह भी पढ़ें: रमजान में मंदिर के बाहर सारा अली खान ने गरीबों को बांटा खाना, पैप्स को देख भड़क उठीं एक्ट्रेस, Video

Latest News

India China Relation: विदेश मंत्री एस जयशंकर के बयान से घबराया चीन, भारत पर लगाए गंभीर आरोप

India China relation: भारत-चीन के संबंधों में हमेशा तनातनी का माहौल देखने को मिलता है. इसी बीच एक बार...

More Articles Like This