कंगना ने सोशल मीडिया पर किया खुलासा, आखिर क्यों टली ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट!

Must Read

Kangana Ranaut Emergency Movie: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर चर्चा में रहती हैं. कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने के लिए जानी जाती हैं. कहा जाता है कि ये कोई भी मुश्किल से मुश्किल रोल बखूबी अदा करती हैं. तनु वेड्स मनु (Tanu Weds Manu) से लेकर रानी लक्ष्मीबाई तक, सभी किरदार कंगना ने बहुत ही बेहतर ढंग से निभाया है. अब कंगना एक बार फिर से चर्चा में हैं. दरअसल, इस बार कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर खुलासा किया है. इससे उनके फैंस काफी मायूस हो गए हैं. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला.

कंगना ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी जानकारी
कंगना ने सोशल मीडिया पर हैंडल पर X पर सोमवार को बताया कि उनकी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट फिलहाल टाल दी गई है. उन्होंने एक्स पर ट्वीट कर लिखा, “प्रिय दोस्तों, मुझे एक जरूरी अनाउंसमेंट करनी है, इमरजेंसी (Emergency Movie) फिल्म एक आर्टिस्ट के तौर पर मेरी पूरी लाइफ की लर्निंग और अर्निंग का कल्मिनेशन है. इमरजेंसी मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, ये एक इंसान के तौर पर मेरी वर्थ और किरदार की परीक्षा है. हमारे टीजर और दूसरी यूनिट्स को मिले जबरदस्त रिस्पांस ने हमें काफी प्रोत्साहित किया है.”

24 नवंबर को क्यों नहीं रिलीज होगी फिल्म?
कंगना ने लिखा, “मेरा दिल ग्रेटिट्यूड से भरा हुआ है. मैं जहां भी जाती हूं, लोग मुझे इमरजेंसी की रिलीज डेट के बारे में पूछते हैं. हमने इमरजेंसी की रिलीज डेट 24 नवंबर 2023 को अनाउंस की थी, लेकिन मेरी बैक टू बैक फिल्मों की रिलीज का कैलेंडर 2024 के ओवर पैक क्वार्टर की वजह से हमने फिल्म इमरजेंसी की रिलीज को अगले साल (2024) में शिफ्ट करने का फैसला किया है.”

कब रिलीज होगी फिल्म?
कंगना ने अपने पोस्ट के जरिए बताया, ‘नई रिलीज डेट जल्द ही अनाउंस की जाएगी.’ बता दें कि ये फिल्म साल 1975 में देश में लगे आपातकाल पर आधारित है. इसमें कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है. फिल्म में कंगना के साथ अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े जैसे कई दमदार एक्टर्स भी लीड रोल में नजर आएंगे.

Latest News

Horoscope: कन्या, तुला, मकर राशि के जातकों को बरतनी होगी सावधानी, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 04 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This