‘मै अटल हूं’ का ट्रेलर रिलीज, पंकज का डायलॉग ‘दलों के दलदल में कमल खिलाना है’ जीत रहा लोगों का दिल

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Main Atal Hoon Trailer: रवि जाधव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मैं अटल हूं’ (Main Atal Hoon) को लेकर लंबे समय से सुर्खियां काफी तेज हैं. यह फिल्म देश के पूर्व प्रधानमंत्री रहे अटल बिहारी बाजपेयी के जीवन पर आधारित है. इसमें पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार निभा रहे है. वहीं अब इस फिल्‍म का लेटेस्‍ट ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. मेकर्स ने 19 दिसंबर को इसका टीजर रिलीज किया था, और अब शानदार ट्रेलर रिलीज किया है. देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के लुक और अंदाज में एक्‍टर पंकज त्रिपाठी छा गए हैं. वहीं फैंस इसे मास्टरपीस कह रहे हैं.

पंकज त्रिपाठी ने इंस्‍टा पर किया शेयर

मैं अटल हूं का ट्रेलर रिलीज होने के बाद शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर लिखा,कि  जिस नेता को आप जानते हैं, उस आदमी को जिसे आप नहीं जानते. प्रस्तुत है श्री अटल बिहारी वाजपेयी के असाधारण जीवन की एक झलक. Main ATAL Hoon का ट्रेलर अब आ गया है! 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में देखें.’

लोगों का जीत रहा दिल यह डायलॉग

पकंज त्रिपाठी अटल जी के किरदार में काफी जच रहे हैं. जिस तरह से उनकी डायलॉग डिलीवरी और हाव-भाव हैं, उसे देखकर आपको एक पल के लिए अटल बिहारी बाजपेयी की याद जरूर आ जाएगी. जारी ट्रेलर में पंकज का डायलॉग ”दलों के दलदल में कमल खिलाना है”  लोगों का दिल जीत रहा है.

यूजर्स की प्रतिक्रिया

फिल्‍म की ट्रेलर को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि रवि जाधव का निर्देशन एक सिनेमाई मास्टरपीस है. वह कुशलतापूर्वक पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी को शालीनता और प्रामाणिकता के साथ जीवंत करते हैं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह एक फिल्म नही बल्कि अटल जी के प्रति सम्मान सच्ची श्रद्धा है. मैं दिल से धन्यवाद देता हूं. पंकज जी और उनके पूरे टीम को जय हिंद जय भारत.

ये भी पढ़ें :- Salaar Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर बुलेट ट्रेन की रफ्तार से भाग रही ‘सालार’, डबल सेंचुरी के साथ की इतनी कमाई!

 

Latest News

Hamas mourns Raisi: ईरानी राष्ट्रपति के निधन पर हमास ने जताया दुख, कहा- “रईसी ने इजरायल के खिलाफ हमारे लोगों का किया समर्थन”

Hamas mourns Raisi: ईरानी राष्ट्रपति इब्राहिम रईसी का हेलीकॉप्टर क्रैश में निधन हो गया है. हेलिकॉप्टर हादसे का शिकार...

More Articles Like This