ऋचा चड्ढा और अली फजल रिलीज करेंगे अपनी शादी की डॉक्यूमेंट्री, इस खास दिन दिखेगी ‘RiAlity’ की झलक

Must Read

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Documentary: बॉलीवुड (Bollywood) के पावर कपल ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी को एक साल हो गया है. दोनों ने करीब 7 साल एक-दूसरे को डेट किया और 2022 में वे शादी के बंधन में बंध गए. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं. कपल ने हाल ही में फैंस के साथ बड़ी खुशखबरी साझा की है. अब उनका वेडिंग फंक्शन एक डॉक्यूमेंट्री (Wedding Documentary) में तब्दील होने जा रहा है. जिसका नाम RiAlity होगा.

‘RiAality’ होने वाली है रिलीज
एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपनी डॉक्यूमेंट्री की अनाउंसमेंट करते हुए कहती हैं कि, “अक्सर शादियों को परियों की कहानियों के तौर पर चित्रित किया जाता है, लेकिन असल में ये भावनाओं का मिक्सचर है, जिसमें खुशी, चिंता और एक्साइटमेंट सब कुछ शामिल है. हमारी डॉक्यूमेंट्री, RiAlity हमारी शादी के एक्सपीरियंस की रियल डेफीनेशन को दिखाने की कोशिश है. हमारी शादी हर इमैजिनिटिव फीलिंग्स के धागों से बुनी हुई एक टेपेस्ट्री थी.”

ये भी पढ़ें- Animal Teaser: खूंखार लुक में नजर आए रणबीर कपूर, ‘एनिमल’ के धांसू टीजर ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट

RiAlity सफर को दिखाता है
वेडिंग डॉक्यूमेंट्री को लेकर एक्टर अली फजल कहते हैं कि, “हम अपनी फीलिंग्स, स्ट्रगल और इस मिलन की प्लानिंग के साथ मिली जीत को दिखा रहे हैं. RiAlity इस बात को दर्शाता है कि प्यार हमेशा पूर्ण नहीं होता, लेकिन यह हमेशा पर्याप्त होता है. RiAlity हमारे खूबसूरत सफर को दिखाता है, न सिर्फ अभिनेता के तौर पर बल्कि प्यार में दो नियमित लोगों के तौर पर भी.

‘फुकरे 3’ को लेकर चर्चा
एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी फिल्म ‘फुकरे 3’ को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. आपको बता दें कि फुकरे के ही दौरान ऋचा और अली एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे. बॉक्स ऑफिस पर इसकी सीक्वल काफी धमाल मचाते नजर आ रही है. वहीं, बात करें इनकी शादी की डॉक्यूमेंट्री की तो, 6 अक्टूबर को इसकी पहली झलक जारी की जाएगी.

Latest News

राष्ट्रीय राजधानी में कुल कितने मतदाता? दिल्ली की 7 सीटों पर कितने प्रत्याशी आजमा रहे किस्मत; जानिए

Lok Sabha Chunav 2024: देश में 18वीं लोकसभा के लिए चुनावी प्रक्रिया इन दिनों चल रही है. लोकसभा चुनाव...

More Articles Like This