जानिए कैसे होगा बॉलीवुड फिल्म में हॉलीवुड एक्शन, Tiger 3 में होगा पहले से ज्यादा धमाल

Must Read

Salman Khan Upcoming film: बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी है. सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की घोषणा हो चुकी है. इससे सलमान के फैंस और दर्शकों के बीच काफी उत्साह है. खास बात ये है कि फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म में एक हॉलीवुड एक्शन निर्देशक को चुना है.

आपको बता दें कि फिल्म टाइगर 3 प्रसिद्ध वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है. इस फिल्म को बाकी दोनों पार्ट्स से कहीं ज्यादा बेहतर बनाने के लिए फिल्म के निर्माताओं ने हॉलीवुड के बड़े एक्शन निर्देशक मार्क स्किजाक को टीम में शामिल किया है. जानकारी के मुताबिक मार्क स्किजाक क्रिस्टोफर नोलन के संग ‘डनकर्क’ और ‘द डार्क नाइट राइजेज’ में काम किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, उन्हें टाइगर 3 में एक्शन डायरेक्टर के तौर पर लिया है. इसके पीछे ये बताया जा रहा है कि शाहरुख की फिल्म पठान ने पहले ही बॉलीवुड फिल्म में एक्शन स्टैंडर्ड को कहीं ज्यादा हाई कर दिया है. अब सलमान खान की टाइगर 3 फिल्म के मेकर्स ये फैसला लिया है, ताकि फिल्म में एक्शन इतने ज्यादा जबरदस्त हों, कि लोग फिल्म पठान के एक्शन भूल जाएं.

आपको बता दें हॉलीवुड में क्रिस्टोफर नोलन का बड़ा नाम है. उनकी फिल्मों को देश दुनिया में लोग खूब पसंद करते हैं. वो अपनी फिल्मों में एंटरटेनमेंट के लिए फिल्म को अलग फ्लेवर देने से भी पीछे नहीं हटते. इन फिल्मों में शानदार एक्शन के लिए मार्क की मदद लेते हैं. दोनों की जोड़ी शानदार है. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. बता दें कि दोनों डनकिर्क और द डार्क नाइट राइजेस जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

शाहरुख खान का भी होगा केमियो
बताया जा रहा है कि इस फिल्म को दिवाली के समय रिलीज किया जा सकता है. टाइगर 3 फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं. ये जानकारी भी मिल रही है कि फिल्म में शाहरुख खान केमियो भी कर सकते हैं. कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के बाद फैंस इस फिल्म के जरिए फैंस कैटरीना कैफ और सलमान खान की सुपरहिट जोड़ी साथ देख पाएंगे. खास बात ये है कि इस फिल्म में किसिंग स्टार इमरान हाशिमी विलेन के रोल में नजर आएंगे.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This