Samantha Ruth Prabhu और Naga Chaitanya का हो गया है पैचअप? इस पोस्ट से मची खलबली

Must Read

Samantha Ruth Prabhu Instagram: साउथ के पसंदीदा सितारों में से एक सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के लगभग सभी दीवाने हैं. अभिनेत्री बहुत टाइम से अपनी पर्सनल लाइफ और बीमारी को लेकर चर्चाओं में हैं. साल 2017 में नागा चैतन्य से शादी करने के बाद, फैंस ने इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया. सभी इनकी प्रेम कहानी की मिसालें देते थे, लेकिन साल 2021 के अक्टूबर में इस कपल ने डिवोर्स का अनाउंसमेंट करके सभी को चौंका दिया.

अनाउंसमेंट के बाद सामंथा ने शादी की तस्वीरों को आर्काइव कर दिया था. हाल ही में अभिनेत्री ने कुछ ऐसा किया, जिससे फैंस में दोबारा खलबली मच गई है. सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी नागा से जुड़ी तस्वीरों को दोबारा अनआर्काइव कर दिया है. इसके बाद लोगों को लग रहा कि उनका पैचअप हो गया है. दोनों की तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

ये भी पढ़ें- Entertainment News: ‘बैजू बावरा’ में नजर आएंगी रिया चक्रवर्ती, संजय लीला भंसाली ने लिया ऑडिशन

फोटोज को किया अनआर्काइव
दरअसल, सामंथा ने इन फोटोज को नागा के बर्थडे पर पोस्ट किया था, जिसमें वो उन्हें किस करती नजर आ रही हैं. उन्होंने साल 2017 में नागा के बर्थडे पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, “हैप्पी बर्थडे मेरे सबकुछ. मैं विश नहीं मांगती, मैं रोजाना प्रार्थना करती हूं भगवान आपको सबकुछ दें, जो आप चाहते हों. आई लव यू फॉर एवर.”

फैंस ने किए कमेंट
सामंथा के इस अनआर्काइव पोस्ट को देखकर फैंस काफी खुश हैं. उनकी तस्वीर पर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, “सच्चे प्यार की आदत होती है कि वो वापस आता है.” दूसरे यूजर ने लिखा, “इस पोस्ट को दोबारा देखकर अच्छा लगा.” तीसरे फैंन ने लिखा, “मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप दोनों एक जोड़े के रूप में वापस आएं.”

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This