Tripti Dimri ने साइन की संदीप रेड्डी वांगा की दूसरी फिल्म, प्रभास संग ‘स्पिरिट’ में आएंगी नजर

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Tripti Dimri-Prabhas Spirit: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म एनिमल (Animal) लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म में ‘भाभी 2’ यानी तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं. फिल्म में जोया का किरदार निभाने के बाद तृप्ति को फैंस ने ‘नेशनल क्रश’ का टैग दे दिया है. इसी बीच एक खबर सामने आई है कि तृप्ति ने ‘एनिमल’ के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की एक और फिल्म के लिए साइन किया है. वो प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म स्पिरिट में अहम रोल में नजर आएंगी.

तृप्ति ने तोड़ी चुप्पी
फिल्म ‘एनिमल’ में अपने अभिनय को लेकर तृप्ति सुर्खियां बटोर रही हैं. इस फिल्म से पहले एक्ट्रेस ने और भी कई फिल्मों में शानदार काम किया है, लेकिन ‘एनिमल’ ने उन्हें असली पहचान दिलाई है. उनको लेकर अफवाहें हैं कि वो प्रभास के साथ ‘स्पिरिट’ में नजर आने वाली हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने फाइनली इन अफवाहों पर रिएक्ट किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में तृप्ति ने कहा-“मैंने अभी कुछ भी साइन नहीं किया है. हालांकि, मुझे वहां से ऑफर मिलना अच्छा लगेगा.”

‘नेशनल क्रश’ बनी तृप्ति
तृप्ति ने अपने करियर की शुरूआत सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) स्टारर फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ से किया था. इसके बाद वो ‘लैला मजनू’ में नजर आई थीं. हालांकि, उनकी ये फिल्में बॉक्स ऑफिर पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी. इसके बाद तृप्ति ‘बुलबुल’ और ‘काला’ में शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीता था. ‘एनिमल’ में भाभी 2 के किरदार ने उन्हें ‘नेशनल क्रश’ बना दिया. वहीं, इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स एक हफ्ते में ही 660K से बढ़कर 2.6 मिलियन हो गए.

ये भी पढ़ें- Animal Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर ‘एनिमल’ की दहाड़ जारी, तोड़ डाला Aamir Khan की सबसे बड़ी फिल्‍म का रिकॉर्ड

‘मेरी रातों की नींद उड़ गई है’
‘एनिमल’ की जबरदस्त सफलता के बाद तृप्ति डिमरी ने कहा, “फिल्म के बाद उत्साह के कारण मेरी रातों की नींद उड़ गई है.” वह आगे कहती हैं, “मुझे लगता है कि अब मेरे करियर में बदलाव आएगा. मैं हमेशा चाहती थी कि काला जैसी फिल्में बहुत से लोगों तक पहुंचे. ऐसा पहले भी हुआ था, लेकिन अब बहुत से लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ‘हमने आपकी फिल्में देखीं’, यह एक विशेष एहसास है.”

तृप्ति डिमरी वर्कफ्रंट
तृप्ति डिमरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ ‘मेरे मेहबूब’ मेरे सनम में नजर आएंगी. आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म में अंगद बेदी, नेहा धूपिया और एमी विर्क भी होंगे. फरवरी 2024 में इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा.

Latest News

Taiwan के नए राष्ट्रपति लाई चिंग ते ने ड्रैगन को सुनाई खरी-खरी, कहा- “शांति ही एकमात्र विकल्प है और…”

China-Taiwan Conflict: ताइवान के नए राष्ट्रपति लाई चिंग ते ने 20 मई को पदभार संभाल लिया है. उनकी ताजपोशी...

More Articles Like This