Urfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद की तबीयत हुई खराब, हॉस्पिटलाइज्ड होने की फोटो की शेयर

Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Urfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी अतरंगी ड्रेसिंग और बोल्डनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इस बार उर्फी अपने लुक (Urfi Javed New Look) के कारण नहीं, बल्कि सेहत को लेकर चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. दरअसल, उर्फी ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो शेयर किया हैं. इस फोटो में उर्फी हॉस्पिटल (Urfi Javed Hospitalised) के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं. हालांकि, फोटो शेयर करने के कुछ देर बाद ही उर्फी ने इसे डिलीट भी कर दिया है.

हॉस्पिटल के बेड पर नजर आईं उर्फी
आप फोटो में देख सकते हैं कि उर्फी हॉस्पिटल में मरिजों को दिए जाने वाला ब्लू गाउन पहने दिख रही हैं. इसके आलावा उनके फेस पर ऑक्सीजन मास्क भी लगा हुआ है. उर्फी ने अपने बिखरे बालों का मैसी हाई बनाकर बांध रखा है. फोटो में उनकी आंखें बंद हैं, लेकिन वो मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने पोज दे रही हैं. अपनी फोटो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में लिखा, ‘2024 की धमाकेदार शुरुआत’.

फोटो को लेकर नहीं किया कोई खुलासा
दरअसल, उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए फोटो को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. सवाल ये है कि आखिर उन्हें अस्पताल में क्यों भर्ती करवाया गया. फिलहाल, इसका कोई जवाब सामने नहीं आया है. हालांकि, उर्फी की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस के फैन इस फोटो को देखने के बाद काफी परेशान हो गए हैं. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर किस वजह से उर्फी को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा?

बता दें कि बीते बुधवार को ही उर्फी का नया लुक सामने आया था. इसमें वह फ्रंट कट मेरून ड्रेस पहने नजर आईं थीं. इस लुक में वो बेहद हॉट और स्टाइलिस दिख रही थीं. इसी बीच हॉस्पिटल वाली उनकी फोटो फैंस को परेशान कर रही है.

Latest News

ICC: नेतन्याहू-हमास चीफ की गिरफ्तारी के लिए वारंट की मांग

ICC: सात महीने से इस्राइल और हमास के बीच लगातार युद्ध जारी है. इस बीच सोमवार को अतंरराष्ट्रीय आपराधिक...

More Articles Like This