Yodha Teaser: एक्शन से भरपूर योद्धा का टीजर रिलीज, हाईजैक प्लेन को बचाते दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Raginee Rai
Raginee Rai
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Yodha Teaser: बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्‍टर सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘योद्धा’ का दमदार टीजर आज, 19 फरवरी को रिलीज हो चुका है. टीजर ने हर तरफ हंगामा मचा दिया है. इस टीजर के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया गया है. हाल ही में दुबई में 13 हजार फीट की ऊंचाई से फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा भी हुई. वहीं अब मेकर्स ने दमदार एक्शन सीक्वेंस के साथ फिल्म का टीजर जारी किया है.

सिद्धार्थ ने योद्धा का टीजर किया शेयर

इस टीजर को एक्‍टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है कि ‘हमने उड़ान भर दी है.. आप सभी इस हाई-ऑक्टेन एक्शन के लिए तैयार हो जाइए…’

प्‍लेन हाईजैक से शुरुआत 

बात करें टीजर की तो इसकी शुरुआत प्‍लेन हाईजैक वाले सीन से होती है और प्‍लेन के अंदर अफरातफरी का माहौल नजर आ रहा है. इसमें सिद्धार्थ जबरदस्‍त एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. हाथों में बंदूक लिए एक्‍टर आतंकियों पर वार करते हुए जबरदस्‍त एक्‍शन में दिख रहे हैं. सिद्धार्थ एक आर्मी ऑफिसर के किरदार नजर आ रहे हैं, जहां वह अपने लक्ष्य पर फोकस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बीच में दिशा एयर होस्टेस की किरदार में हैं. एक्‍टर का ये धांसू अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वहीं टीजर को दर्शक पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं.

फिल्म की कहानी

बता दें कि इस फिल्म में एक ऐसा योद्धा की कहानी दिखाई गई है, जो प्लेन हाईजैक करने वाले आतंकियों के खिलाफ लड़ता है. प्‍लेन में मौजूद सभी यात्रियों को सही सलामत वापस लेकर आता है. इस योद्धा के किरदार में सिद्धार्थ मल्होत्रा दिख रहे हैं, जो एक सोल्जर की भूमिका में हैं.

इस दिन रिलीज हो रही है ‘योद्धा’

सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में बनी फिल्‍म ‘योद्धा’  15 मार्च को सिनेमाघरो में दस्‍तक देगी. इस फिल्‍म में सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार दिशा पाटनी के साथ पर्दे पर दिखेंगे. साथ ही इसमें राशि खन्ना भी अहम रोल में दिखेंगी. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो एक प्लेन हाईजैक पर बेस्‍ड है. करण जौहर की इस फिल्म के धांसू टीजर ने फैंस को गदगद कर दिया है. एक बार फिर से सिद्धार्थ देश के सिपाही के किरदार में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें:- Foreign Artists Dance: देसी धुनों पर झूमते नजर आए विदेशी कलाकार, ‘कुछ-कुछ होता है’ पर किया जबरदस्त डांस

 

Latest News

फ़िल्म ‘हप्पन सांग वाला’ पहुँची ‘कांस फ़िल्म फेस्टिवल’ फ्रांस

Cannes Film Festival: शार्ट फ़िल्म 'हप्पन सांग वाला' का पहला प्रदर्शन 20 मई को बेहद सम्मनित अंतरराष्ट्रीय आयोजन 'कांस फ़िल्म...

More Articles Like This