Azam Khan: गाड़ी रुकवाकर आजम खां ने सीओ से पूछा- अखिलेश का अहसान याद है, सीओ ने दिया ऐसा जवाब कि…

Must Read

रामपुर। सपा के वरिष्ठ नेता आजम खां फिर अपने रंग में दिखे। अपनी गाड़ी रुकवाकर ड्यूटी पर तैनात सीओ सिटी से पूछा कि अखिलेश का अहसान याद है। फिर क्या था, सीओ सिटी अनुज चौधरी ने तुरंत जवाब देते हुए कहा कि अहसान कैसा, हम पहलवान थे, अर्जुन अवॉर्ड मिला है। किसी के अहसान से यह नहीं मिला। यह शनिवार को उस समय रामपुर में बापू मॉल के पास उस समय हुआ, जब सपा का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी रविंद्र मांदड से मिलने गया था। जहां पर सीओ सीटी ड्यूटी पर तैनात थे।

मालूम हो कि सपा प्रमुख अखिलेश के आदेश पर शनिवार को सपा का एक सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल रामपुर जिलाधिकारी रविंद्र मांदड से मिला। जिसमें सांसद शफीकुर्रहमान बर्क, सांसद एसटी हसन, राज्य सभा सदस्य जावेद अली, विधायक महबूब अली, इकबाल महमूद और पिंकी यादव सहित अन्य सपा नेता शामिल थे। डीएम से मुलाकात कर अपनी बात रखी। इससे पूर्व सपा के सांसद, विधायक और अन्य नेता बापू मॉल के पास सपा कार्यालय पर एकत्र हुए। आजम खां ने भी वहां पहुंचकर उनसे बातचीत की।

उधर, सपा प्रतिनिधि मंडल के जिलाधिकारी से मिलने के मद्देनजर बापू मॉल के पास भारी फोर्स तैनात की तैनाती की गई थी। यहां पर सीओ सिटी अनुज चौधरी, शहर कोतवाल गजेंद्र सिंह, गंज थाना प्रभारी लवसिरोही सहित भारी फोर्स तैनात थी। कार्यालय से वापसी में जाते समय आजम खां ने भारी फोर्स को देखकर अपनी गाड़ी रुकवा ली। इस दौरान सीओ सिटी और आजम खां में शुरु हो गई।

इस बीच आजम खां ने सीओ सिटी से कहा कि उनकी पर्सनालिटी अच्छी है। इसके बाद आजम खां ने कहा कि अखिलेश का अहसान याद है, इस पर सीओ सिटी ने जवाब दिया कि अहसान कैसा हम पहलवान थे, अर्जुन अवॉर्ड मिला है, किसी के अहसान से अर्जुन अवॉर्ड नहीं मिलता। आजम खां बोले हम अपने बड़ों का अहसान मानते हैं। इसके बाद वह गाड़ी में बैठकर वहां से चले गए। इस मामले का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

Latest News

शादी में नहीं पहुंचा दूल्हा तो दुल्हन के जीजा को बना दिया दूल्हा, जानिए क्या है मामला?

Jhansi News: विवेक राजौरिया! झांसी से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया जिसे जान कर आप भी हैरान हो...

More Articles Like This