Dhananjay Singh: बाहुबली धनंजय सिंह को जौनपुर से भेजा गया बरेली जेल, ये है प्रमुख वजह?

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Dhananjay Singh News: जौनपुर के पूर्व सांसद बाहुबली धनंजय सिंह की याचिका पर आज इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला आ सकता है. कोर्ट के फैसले से पहले धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल ट्रांसफर कर दिया गया है. कड़ी सुरक्षा के बीच धनंजय सिंह को बरेली ले जाया गया है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला

आज आएगा कोर्ट का फैसला

दरअसल, धनंजय सिंह की याचिका पर आज इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसला आने वाला है. जौनपुर जेल में 7 वर्ष की सज़ा काट रहे पूर्व सांसद ने सजा पर रोक लगाए जाने और अंतिम फैसले तक जमानत पर रिहा किए जाने की गुहार लगाई है. कोर्ट के फैसले के पहले ही उन्हें ट्रांसफर कर दिया गया है. ट्रांसफर आदेश में कहा गया है कि उन्हें प्रशासनिक कारणों से जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया है.

वहीं, खबर ये भी आ रही है कि पूर्व बाहुबली सांसद पर पत्नी के लिए जेल से चुनाव अभियान चलाने का आरोप है. जिसके चलते उन्हें बरेली जेल शिफ्ट किया गया है. कड़ी सुरक्षा के बीच धनंजय सिंह को बरेली ले जाया गया है.

इस मामले में कोर्ट ने सुनाई है सजा

आपको बता दें कि शनिवार की सुबह करीब सवा आठ बजे जेल से निकालकर एबुलेंस से बरेली जेल भेज दिया गया. धनन्जय का जेल ट्रांसफर होने की खबर मिलते ही उनके समर्थकों में हड़कंप मच गया. कुछ समर्थक जेल पहुंच गए थे. जौनपुर जिले के बसपा के पूर्व बाहुबली सांसद धनन्जय सिंह नमामि गंगे प्रोजेक्ट मैनेजर अभिनव सिंह सिंघल मामले में बीते 5 मार्च को एमपी एमएलए कोर्ट ने दोषी करार दिया था छह मार्च को सात वर्ष की सज़ा सुनाई है.

रिपोर्ट- राजन मिश्रा जौनपुुर

Phase 2 Voting: दूसरे चरण में भी पहले जैसा हाल, जानिए 2019 के मुकाबले 2024 में कितनी हुई वोटिंग?

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This