Bharat Express First Anniversary: भारत एक्सप्रेस मुख्यालय में ऐसे मनी पहली वर्षगांठ, चैयरमैन उपेन्द्र राय ने दिया संबोधन

Must Read

Bharat Express First Anniversary: भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क की स्थापना को 1 साल पूरा हो गया. देश के जाने-माने पत्रकार उपेन्द्र राय ने आज ही के दिन, 1 फरवरी 2023 को ‘भारत एक्सप्रेस’ न्यूज चैनल की बुनियाद रखी थी. महज सालभर के सफर में तमाम तरह की खबरों की आपा-धापी के बीच ‘भारत एक्सप्रेस’ की लोकप्रियता ने वक्त की तस्वीर बदल दी.

‘भारत एक्सप्रेस’ फर्स्ट एनिवर्सरी के अवसर पर ‘भारत एक्सप्रेस’ न्यूज नेटवर्क के फाउंडर, चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ उपेन्द्र राय ने नोएडा इले​क्ट्रोनिक सिटी स्थित हेडक्वार्टर में भारत एक्सप्रेस परिवार को संबोधित किया.

यहां ‘भारत एक्सप्रेस’ न्यूज नेटवर्क के फाउंडर, चेयरमैन और एडिटर-इन-चीफ उपेन्द्र राय के संबोधन को आप टीवी और यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं. 1 फरवरी..2024 से ठीक एक-साल पहले 1 फरवरी..2023 वो तारीख थी, जब सत्य, साहस और समर्पण की भावना के साथ दिल्ली के पांच सितारा होटल में भारत एक्सप्रेस चैनल की नींव रखी गई थी.

एक साल में चैनल के नाम अनेक उपलब्धियां

ये सच है कि भारत एक्सप्रेस के लिए बीते एक साल के सफर के दौरान चुनौतियां बहुत आईं, लेकिन भरोसे की बुनियाद पर खड़ी खबरों की ये इमारत हर दिन बुलंद होती चली गई. बात इवेंट की हो या फिर बड़ी खबरों की भीड़ में अपनी पहचान बनाने की…भारत एक्सप्रेस हमेशा अलग सोच और जज्बे के साथ नज़र आया. बात जी 20 शिखर सम्मेलन की हो, तब भी भारत एक्सप्रेस खबरों के शिखर पर रहा.

एक साल के भीतर खबरों की दुनिया में अपनी पहचान बनाने का नतीजा ही था कि भारतीय जनता पार्टी के दीवाली मिलन समारोह में पत्रकारों की भीड़ में भारत एक्सप्रेस के सीएमडी उपेन्द्र राय न सिर्फ पहली कतार में नजर आए, बल्कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनका अभिवादन भी स्वीकार किया.

चैनल के एक साल पूरे होने पर शाम को दिल्ली के लोधी रोड स्थित इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में डिनर का आयोजन किया गया है, जिसमें मीडिया और राजनीति के अलावा तमाम क्षेत्रों के दिग्गजों का जमावड़ा लगेगा.

यह भी पढ़ें: Bharat Express 1st Anniversary: 1 फरवरी…खबरों की दुनिया में वो तारीख, जो एक साल के भीतर एक तारीख बन गई

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This