सीएम केजरीवाल ने दिल्ली की जनता के लिए लिखा संदेश, पत्नी सुनिता ने कही ये बड़ी बात

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Arvind Kejriwral News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल को कोर्ट मेंं पेश किया गया, जहां से उनको 6 दिनों के रिमांड पर भेजा गया है. जेल से दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता के लिए पत्र लिखा है. इसको लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. इस दौरान सुनिता अग्रवाल ने पति केजरीवाल का वह संदेश जनता के सामने पढ़ा.

जानिए केजरीवाल ने पत्र में क्या लिखा…

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने पत्र में लिखा कि मैं आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से भी अपील करता हूं कि मेरे जेल जाने से समाज कल्याण और जन कल्याण का काम नहीं रुकना चाहिए. बीजेपी वालों से नफरत मत करो. वे हमारे भाई-बहन हैं. मैं जल्द ही वापस आउंगा.

यह भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोले अन्ना हजारे- करोड़ों भारतीयों का विश्वास तोड़ा…!

केजरीवल ने लिखा, “भारत के अंदर और बाहर कई ताकतें हैं जो देश को कमजोर कर रही हैं. हमें सतर्क रहना होगा, इन ताकतों को पहचानना होगा और उन्हें हराना होगा. दिल्ली में महिलाएं सोच रही होंगी कि केजरीवाल सलाखों के पीछे हैं. कौन जानता है कि उन्हें 1000 रुपये मिलेंगे या नहीं. मैं उनसे अपील करता हूं कि वे अपने भाई, अपने बेटे पर भरोसा करें. ऐसी कोई जेल नहीं है जो उसे लंबे समय तक सलाखों के पीछे रख सके. मैं जल्द ही बाहर आऊंगा और अपना वादा निभाऊंगा.”

Latest News

Gullak Season 4 Trailer: ‘लेकर जिंदगी की खनक, आ रही है नए किस्सों की गुल्लक’, देखिए’गुल्लक सीजन 4′ का जबरदस्त ट्रेलर

Gullak Season 4 Trailer: ओटीटी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज में 'गुलल्क' का भी नाम शामिल है. इस सीरीज...

More Articles Like This