ईडी ने दिया अरविंद केजरीवाल को 9वां समन, मंत्री आतिशी ने नोटिस को बताया फर्जी, जानिए

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Delhi CM Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को आज प्रवर्तन निदेशालय ने कथित शराब घोटाले मामले में 9वां समन पकड़ाया है. ईडी ने केजरीवाल को 21 मार्च को पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले दिल्ली शराब नीति मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल राउज एवेन्यू कोर्ट के सामने भौतिक रूप से पेश हुए. जहां पर उन्हें 15 हजार के बॉन्ड और एक लाख की सिक्योरिटी पर जमानत मिली थी.

दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय की ओर से 8 समन जारी होने के बाद भी वो ईडी के दफ्तर नहीं पहुंच रहे थे. जिस वजह से ये मामला कोर्ट जा पहुंचा. अब इडी की ओर से सीएम केजरीवाल को 9वां समन भेजा है. इसके बाद दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने आज एक पीसी को संबोधित किया. उन्होंने इस पीसी के दौरान जांच एजेंसियों पर सवाल उठाया है.

जानिए क्या बोलीं आतिशी

दिल्ली में एक पीसी को संबोधित करते हुए आतिशी ने कहा कि सीएम केजरीवाल ने कोर्ट में पेश होकर बीजेपी के उन सभी नेताओं का मुंह बंद कर दिया है, जो कह रहे थे कि वो कोर्ट और ED से भाग रहे हैं. दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि केंद्र सरकार का एक ही मकसद है कि चुनाव से पहले केजरीवाल को जेल में डाल दो, ताकि वो चुनावों में कैंपेन न कर सकें.

मंत्री आतिशी ने कहा कि ED का अभी जो समन आया है वो दिल्ली जल बोर्ड से संबंधित किसी मामले का है, इस समन में दिल्ली सीएम से जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है. हमें नहीं मालूम कि ये मामला क्या है. यह मामला सौ प्रतिशत फर्जी है, इसमें भी ED ने समन जारी किया है.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election: मतदाताओं को पोलिंग स्टेशन पर मिलेंगी 8 बेहतरीन सुविधाएं

Latest News

PM Modi in Odisha: ओडिशा में बोले PM मोदी- “गैर-भाजपा शासित राज्य में पहली बार बनने जा रही डबल इंजन की सरकार”

PM Modi in Odisha: यूपी सहित देश के आठ राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 49 सीटों के लिए...

More Articles Like This