Good News: पोता होने की खुशी में झूम उठे दादा, बधाई गाने आए किन्नरों को गिफ्ट किया प्लॉट; जानिए कीमत

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Good News: आपने आमतौर पर अपने घर या आसपास देखा होगा, कि जब किसी के घर लड़का होता है, तो लोग बधाई देने आते हैं. वहीं, किन्नर जिनके घर बेटा पैदा होता है, वहां बधाई लेने आते हैं. बधाई में किन्नर लोगों से पैसे और आभूषण समेत महंगे तोहफे की डिमांड करते हैं. हालांकि, घर वालों के मान-मन्नौवल के बाद उनकी डिमांड को कम करके उन्हें बधाई स्वरूप गिफ्ट दिया जाता है. लेकिन हरियाणा से ठीक इसके विपरीत मामला सामने आया है. जहां लड़का होने पर जब किन्नर घर पर पहुंचे तो लड़के के दादा ने खुशी में 100 वर्ग गज का प्लॉट देने की घोषणा कर दी.

जानिए पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला हरियाणा के रेवाड़ी शहर की सत्ती कॉलोनी निवासी शमशेर सिंह के घर का है. शमशेर सिंह पेशे से बड़े जमींदार हैं. उनकी पैतृक जमीन शहर के आसपास काफी ज्यादा है. उनके बेटे प्रवीण यादव पेशे से वकील है. कुछ दिन पहले प्रवीण को लड़का हुआ. प्रवीण ने पहली संतान के रूप में बेटे का जन्म होने पर जमकर खुशियां मनाई. वहीं, घर में लड़का होने की खुशी प्रवीण से ज्यादा उनके पिता को थी.

बधाई मांगने पहुंचे थे किन्नर

बीते शुक्रवार को शमशेर सिंह के घर किन्नर सपना गुरु, हिना, कोमल पहुंचीं. जैसे हर किसी के घर बच्चा होने पर किन्नर जाते हैं. ठीक वैसे ही इनके घर भी पहुंचे. किन्नरों ने गीत गाना और नाचना शुरू कर दिया. किन्नरों के पहुंचने की जानकारी मिलने के बाद आसपास की महिलाएं भी भारी संख्या में पहुंच गई. हर कोई किन्नरों के नाच गाने का इंज्वाय ले रहे थे.

दादा ने की प्लॉट देने की घोषणा

इस दौरान शमशेर सिंह को दादा बनने की खुशी का अलग ही जोश दिख रहा था. शमशेर सिंह की खुशी देखती ही बन रही थी. अभी किन्नर उनसे कुछ गिफ्ट की डिमांड करते कि उससे पहले ही उन्होंने गिफ्ट के तौर पर 100 वर्ग गज का प्लॉट देने की घोषणा कर दी. शमशेर सिंह ने सभी के बीच में कहा कि वह किन्नरों के नाम एक प्लॉट देंगे. इस दौरान जब शमशेर सिंह ने पूछा कि आप इस प्लॉट में क्या करेंगे तो किन्नरों ने बताया कि वह पशु बांधेंगे. इस पर शमशेर सिंह ने कहा कि भैंस भी चाहिए हो तो बता देना, वो भी दे देंगे.

जानिए कीमत

ज्ञात हो कि किन्नरों को दिया ये प्लॉट शहर के झज्जर रोड स्थित इंदिरा कॉलोनी और रामसिंहपुरा के बीच में है. इसकी वर्तमान कीमत 12 से 15 लाख रुपये के बीच है.

Dhar Bhojshala Survey: भोजशाला में आज नौवें दिन ASI सर्वे शुरू, खुदाई में मिले कई सबूत

Latest News

भारत-मिस्त्र के बीच सफर करना होगा और भी आसान! EgyptAir कर रही डेली फ्लाइट की तैयारी

EgyptAir: भारत और मिस्‍त्र के बीच न सिर्फ राजनयिक, बल्कि बड़ा व्‍यापारिक सहयोग भी है. बीते कुछ सालों में...

More Articles Like This