Doda Bus Accident: जम्मू-कश्मीर के डोडा में बड़ा हादसा, 300 फीट गहरी खाई में गिरी बस; 20 यात्रियों की मौत!

Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shubham Tiwari
Shubham Tiwari
Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Jammu Kashmir Doda Bus Accident: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक दर्दनका हादसा हुआ है. जहां किश्तवाड़ से जम्मू जा रही एक बस सड़क से उतर गई और करीब 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी है. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 20 से अधिक लोगों की मरने की सचूना सामने आ रही है. हालांकि, ये आधिकारिक आकड़ा नहीं है.

बता दें कि डोंडा जिले के अस्सर में किश्तवाड़ से जम्मू की ओर जा रही बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतर गई और करीब 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में 20 से अधिक लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है. हालांकि, मरने वालों की संख्या बढ़ भी सकती है. फिलहाल हादसे का पता चलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. सूचना पाकर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची है. राहत बचाव कार्य जारी है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है.

बता दें कि सूचना पाकर मौके पर पुलिस और बचाव दल सहित स्थानीय अधिकारी बचाव अभियान शुरू करने घटनास्थल पर पहुंचे हैं. डोडा में पुलिस नियंत्रण कक्ष की शुरुआती रिपोर्टों से मिली जानकारी के मुताबिक वालों की संख्या 20 या उससे भी अधिक हो सकती है. पुलिस नियंत्रण कक्ष डोडा के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “एक यात्री बस, किश्तवाड़ से जम्मू जा रही थी, डोडा जिले के असार क्षेत्र में ट्रुंगल के पास सड़क से उतरकर 250 मीटर नीचे दूसरी सड़क पर गिर गई. कई यात्रियों के मारे जाने की आशंका है.”

ये भी पढ़ें- MP में आज शाम थम जाएगा प्रचार का शोर, 3 दिन तक बंद रहेंगी ये दुकानें!

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This