अमित शाह ने Congress पर बोला हमला, कहा- “खरगे जी 4 जून को भाई-बहन आपकी बलि…”

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने परिवारवाद के मुद्दे पर कांग्रेस (Congress) पर निशाना साधा है. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे पर उन्होंने झूठ बोलने का आरोप लगाया है. श्रीशाह ने कहा, खरगे जी आप एक परिवार के भाई-बहन के लिए झूठ क्यों बोल रहे हैं. चार जून को आपकी पार्टी के हारने के बाद हार का ठीकरा आप पर ही फूटेगा.

इससे पहले भी कांग्रेस में ऐसा ही हुआ है. आप की बलि चढ़ा दी जाएगी. उन्‍होंने आगे कहा, कांग्रेस की नीति झूठ बोलने, जोर से बोलने, बार-बार बोलने और सार्वजनिक रूप से बोलने की है. जब तक भाजपा का एक भी सांसद है, तब तक आरक्षण नहीं हटने वाला. भाजपा ने पिछले दस साल में बहुमत का प्रयोग देश को मजबूत बनाने में किया है.

भूपेश सरकार ने नक्सलवाद को दिया बढ़ावा

अमित शाह ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के भूपेश कक्का की सरकार नक्सलवाद को बढ़ावा देती रही, लेकिन हमारे विष्णुदेव जी की सरकार बनने के बाद चार महीने में ही 95 नक्सलियों को ढेर कर दिया गया. 350 गिरफ्तार हुए और कई ने सरेंडर कर दिया.

मोदी जी ने झारखंड, ओडिशा, बिहार, तेलंगाना, आंध्र, महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश से नक्सलवाद को पांच साल में समाप्त किया है. छत्तीसगढ़ छूट गया था, क्योंकि यहां भूपेश कक्का की सरकार थी. आप मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दीजिए, 2 साल में ही नक्सलवाद को हम जड़ से उखाड़ कर फेंक देंगे.

यह भी पढ़ें: Uk News: बिट्रेन सरकार अप्रवासियों को क्यों भेंज रही रवांडा, जानिए क्या है कानून?

Latest News

77 वां कान फिल्म समारोह, इतिहास में पहली बार दस भारतीय फिल्में आफिशियल सेलेक्शन में दिखाई जा रही है

Entertainment News: हालीवुड की मशहूर अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप ने फ्रेंच अभिनेत्री जुलिएट बिनोश और कैमिली कोटीन के साथ मंगलवार...

More Articles Like This