कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि रोम को आदर्श मानकर चलनेवाली कांग्रेस के रोम रोम में हिन्दू और सनातन का विरोध है तथा अब वे हिन्दू देवी देवताओं का विरोध करने पर उतर आए हैं। कांग्रेस तुष्टिकरण के लिए सनातन धर्म और हिंदू देवी देवताओं का लगातार अपमान कर रही है।  इंसानों को लड़ाने वाली कांग्रेस  भगवान को भी नहीं छोड़ रही है। अब तो वह राम और शिव  को भी लड़ाने  की बात करने लगी है। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन  खड़गे ने अपनी सनातन एवं राम विरोधी सोंच को एक बार फिर जाहिर किया है। यह वही कांग्रेस है जो राम को काल्पनिक बताकर उनके अस्तित्व को भी नकारती रही है। ऐसा लगता है कि इन्डी एलायन्स में सनातन का अपमान करने की होड़ लगी हुई है। पहले उनके एक नेता सनातन की तुलना बीमारियों से करते हैं फिर कांग्रेस के युवराज व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी देवी स्वरूपा शक्ति को नष्ट करने की बात करते हैं अब उनके अध्यक्ष राम और शिव को लड़ाने की बात कर रहे हैं।
इससे पता चलता है कि कांग्रेस  वोट के लिए तुष्टीकरण करते हुए  कहां तक गिर चुकी है। उनका कहना था कि राम और शिव अलग अलग नही हैं ।  देश के बड़े वर्ग की आस्था से किया जा रहा यह खिलवाड़ कांग्रेस के लिए भारी पड़ेगा। कांग्रेस , उसके सहयोगी उद्धव की सेना तथा शरद पवार की राकापा पर भगवान के कोप ऐसा होगा कि वे  राजनैतिक रूप से जीतने के काबिल नही बचेंगे। लोगों को आपस में लड़ाना कांग्रेस का पुराना खेल रहा है। अभी तक वह अगड़ा, पिछड़ा, दलित, सवर्ण को आपस में लड़ाते थे तथा उसने फिर से हिन्दू मुसलमान करना शुरू कर दिया है। अब उसने कर्नाटक में हिन्दू, दलित , पिछड़े मतदाताओं के आरक्षण के अधिकार में से चार प्रतिशत आरक्षण अल्पसंख्यकों को देने का ऐलान कर दिया है। उन्होने कहा कि कांग्रेस के  अंकल  सैम ने तो अमेरिका की तर्ज पर लोगों की गाढ़ी कमाई को हड़पने का जब से खुलासा किया है तब से जनता में भय व्याप्त हो गया है। हिन्दुस्तान के लोग छोटी छोटी बचत से अपने भविष्य को संवारने की कोशिश करते हैं और कांग्रेस की यह घोषणा लोगों में आतंक फैलाने का काम कर रही है।
डॉ शर्मा ने कहा कि लोगों का भरोसा प्रधानमंत्री मोदी पर इस कदर बढ़ गया है कि आज पूरा महाराष्ट्र भाजपामय हो गया है। उन्होंने कहा कि पहले दो चरण के मतदान के बाद ऐसा हो गया कि भाजपा के नेतृत्ववाला महायुति गठबंधन इन दो चरणों के मतदान में इकतरफा जीत हासिल कर ली है।आनेवाले चरणों में विपक्ष को कोई राहत नही मिलनेवाली है।उनका कहना था कि महाराष्ट्र एवं उत्तर प्रदेश प्रधानमंत्री के 400 पार के संकल्प में एक बड़ा योगदान करने जा रहे हैं। इस चुनाव में भाजपा और उसके घटक दलों के गठबंधन में बहुत अधिक समन्वय देखने को मिल रहा है। सांसद ने कहा कि भाजपा किसी भी भेदभाव एवं विभाजनकारी नीति के खिलाफ है तथा पार्टी ने समाज के हर वर्ग के कल्याण के लिए कार्य किया है।इसका उदाहरण यह है कि केन्द्र सरकार की हर योजना का लाभ समाज के हर वर्ग को बिना भेदभाव के मिला है। कांग्रेस लोगों को  बांटने का काम करती है जब कि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का कार्य करती है। भाजपा सदैव कांग्रेस की तुष्टीकरण की नीति की विरोधी रही है।
सांसद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस तो इस कदर हिन्दू विरोधी है कि उसके नेता राम मन्दिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भी नही गए थे। कांग्रेस के नये मित्र उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री रहने के समय राज्य में राम मन्दिर के शिलान्यास की खुशी मनानेवाले लोगों का उत्पीड़न करने से भी नही चूके थे। कांग्रेस की दोस्ती में उद्धव ने हिन्दुत्व का चोला उतार दिया है।नये दोस्तों की संगत में आने के बाद बाला साहेब के पुत्र के मुख से हिन्दू शब्द नही निकल पाता है।उद्धव ठाकरे आज उस कांग्रेस का साथ दे रहे हैं जिसके लोग वोट जेहाद के नाम पर देश को बांटने की सोंच रखते हैं। कांग्रेस के वोट जेहाद पर उद्धव की चुप्पी खतरनाक है। उद्धव को स्पष्ट करना चाहिए कि उनके लिए देश बड़ा है या वोट जेहादी मानसिकतावाले दोस्त महत्वपूर्ण है। महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी  दिनेश शर्मा ने कहा कि कांग्रेस वह पार्टी है जिसने आतंकी याकूब मेनन को बचाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगाया था।
दूसरी ओर एक ऐसी पार्टी है जो देश पर आतंकी हमला करनेवाले कसाब को फांसी के फंदे तक पहुंचानेवाले वकील को अपना प्रत्याशी बनाती है। यह चुनाव आतंकवादियों से सहानुभूति रखनेवाली पार्टी और आतंकवादियों के प्रति सख्त रूख अपनानेवाली पार्टी के बीच है। कांग्रेस नेताओं की आतंकियों के प्रति सहानुभूति किसी से छिपी नही है।इशरत जहाँ को बेटी और आतंकी लादेन को लादेन जी कहने वाले कांग्रेसियों ने बाटला हाउस एनकाउंटर पर आंसू बहाए थे। कांग्रेस को यह जान लेना चाहिए कि देश में अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का शासन है जो आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारने का काम करती है।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष भाजपा, शंकर राव, शहर अध्यक्ष भाजपा, प्रशांत जादौन, भाजपा अध्यक्ष सुनील बच्छाव, मुंबई महानगर उपाध्यक्ष, अमरजीत मिश्रा, विधायक, राहुल डिक्ले, विधायक, सीमा हिरे, विधायक राहुल अहीर, विधायक देवयानी फरांदे, भाजपा प्रवक्ता, लक्ष्मण साउजी, प्रभारी लोकसभा बालासाहेब सामंत, जिला महामंत्री हिंडोरी अटके, पूर्व जिला अध्यक्ष विजय साने, पार्षद श्याम बड़ोदे आदि उपस्थित रहे।
नासिक, महाराष्ट्र में केंद्रीय राज्य मंत्री @DrBharatippawar भारती, महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री @girishdmahajan, विधायक डॉ. राहुल अहीर, एवं मा. विधायक राहुल डिकले के साथ मंत्रणा कर महायुति की महाविजय हेतु चुनावी रणनीति तैयार की।
Latest News

चीन को America की सलाह- यूरोप और Russia के साथ एक ही समय पर नहीं रख सकते अच्छे संबंध

USA News: अमेरिकी विदेश विभाग के प्रवक्ता वेदांत पटेल ने रैदकर के प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि चीन,...

More Articles Like This