Lucknow News: ट्रक को ओवरटेक कर रही कार डिवाइडर से टकराई, 4 की मौत, 3 घायल

Must Read

लखनऊ। लखनऊ से एक बड़े सड़क हादसे की खबर आ रही है। यहां लखनऊ-हरदोई हाइवे पर स्थित जिंदौर गांव के पास गुरुवार की देर रात एक तेज रफ्तार कार ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान डिवाइडर से टकरा गई। इस दुर्घटना में जहां 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं 3 लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कार सवार हरदोई के संडीला स्थित अनवरी मोहल्ला के निवासी थे और लखनऊ एक शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे।

प्रभारी निरीक्षक रहीमाबाद अख्तियार अंसारी के अनुसार, बृहस्पतिवार की करीब एक बजे जिंदौर गांव के पास लखनऊ से हरदोई की तरफ जा रही तेज रफ्तार कार ने ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया। इसी दौरान चालक नियंत्रण खो दिया। जिसके कारण कार डिवाइडर से टकराई गई। इस दुर्घटना में संडीला के अनवरी मोहल्ला निवासी समीना (30), बेटी आशिया (2), अब्दुल रहमान (7) और फातिमा की मौत हो गई। जबकि कार सवार फहद, अमान सहित तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

शीशा तोड़कर लोगों को निकाला गया

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना की सूचना मिलने पर टीम पहुंची। कार के अंदर चीख-पुकार मची थी। दरवाजा लॉक हो गया था। पुलिस ने कार के पिछले हिस्से का शीशा तोड़ने के बाद एक-एक कर सभी को बाहर निकाला। सूचना पर परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए। उपचार के लिए परिजन घायलों को एक निजी अस्पताल में ले गए। वहीं मृतकों के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से मना किया। पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर पंचनामा भरकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है। परिवार के लोग शव लेकर हरदोई चले गये।

Latest News

हरदोई में हादसा: पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत

हरदोईः यूपी के हरदोई से सड़क हादसे की खबर आ रही है. यहां मल्लावां कोतवाली इलाके में राघोपुर-मेहंदी घाट...

More Articles Like This