Mamata Banerjee के ‘एकला चलो’ के फैसले को कांग्रेस ने बताया स्पीड ब्रेकर

Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Ujjwal Kumar Rai
Ujjwal Kumar Rai
Chief Sub Editor The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Mamata Banerjee: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले INDIA गठबंधन को झटका लगा है. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ‘एकला चलो’ की नीति का ऐलान कर अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल में अकेले चुनाव लड़ेंगी. इसके बाद राजनीतिक बयानबाजी का क्रम जारी है. बीजेपी ने ममता के फैसले को हताशा करार दिया है.

ममता के इस फैसले के बाद कांग्रेस की तरफ से भी प्रतिक्रिया सामने आई है. इस मामले में कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ममता बनर्जी की ‘एकला चलो’ नीति को स्पीड ब्रेकर बताया है. वहीं, बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने गठबंधन- INDIA पर निशाना साधा है. उन्होंने पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के अकेले चुनाव लड़ने वाले फैसला को हताशा का संकेत बताया है. टीएमसी को इस बात की उम्मीद है कि चुनाव के बाद भी ममता प्रासंगिक बनी रह सकती हैं.

सीएम ममता बनर्जी ने कहा
असम के बारपेटा में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, “कांग्रेस पार्टी के साथ मेरी कोई चर्चा नहीं हुई. मैंने हमेशा कहा है कि बंगाल में हम अकेले लड़ेंगे. मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि देश में क्या किया जाएगा लेकिन हम एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी हैं और बंगाल में हैं. हम अकेले ही भाजपा को हरा देंगे. मैं INDIA गठबंधन का हिस्सा हूं. राहुल गांधी की न्याय यात्रा हमारे राज्य से गुजर रही है, लेकिन हमें इसके बारे में सूचित नहीं किया गया है.”

कांग्रेस महासचिव ने दी प्रतिक्रिया
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर कांग्रेस महासचिव(संचार) जयराम रमेश ने कहा, “…ममता बनर्जी का पूरा बयान है कि हम भाजपा को हराना चाहते हैं. ये एक लंबा सफर है. रास्ते में कभी-कभी स्पीड ब्रेकर आ जाते हैं, कभी-कभी हरी बत्ती आ जाती है. तृणमूल कांग्रेस INDIA गठबंधन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण स्तंभ है. हम ममता बनर्जी के बिना INDIA गठबंधन की कल्पना नहीं कर सकते हैं. कुछ न कुछ रास्ता निकाला जाएगा.”

Latest News

Kawardha: कवर्धा में हादसे का शिकार हुई पिकअप, 18 की मौत, कई लोग घायल

Kawardha Accident News: छत्तीसगढ़ से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. इस दर्दनाक हादसे में 18 लोगों...

More Articles Like This