एक छोटी सी गलती और मोबाइल में हो गया ब्लास्ट, पड़ोस के घर के भी टूट गए शीशे, जानिए मामला

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Blast In Mobile: महाराष्ट्र के नासिक से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां पर चार्जिंग में लगे मोबाइल फोन में अचानक ब्लास्ट हो गया. फोन में ब्लास्ट इतना तगड़ा था कि पड़ोस के घर की खिड़की में लगा शीशा टूट गया. मोबाइल के फटने से आसपास के घरों को भी भारी नुकसान पहुंचा है. पूरी घटना बुधवार सुबह की है. जिले के उत्तमनगर इलाके में मोबाइल फोन ब्लास्ट के कारण तीन लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है, घायलों में एक की हालत नाजुक है. सभी घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

3 लोग गंभीर रूप से घायल
मिली जानकारी के अनुसार ये हादसा बुधवार सुबह 6 बजे के आसपास का है. दरअसल, नासिक जिले के उत्तमनगर इलाके के एक घर में मोबाइल फोन में ब्लास्ट हो गया. ये विस्फोट इतना जोरदार था कि जिस घर में ब्लास्ट हुआ वो तो क्षतिग्रस्त हुआ ही साथ में आसपास के घरों की खिड़कियां भी टूट गईं. मामले की जानकारी होने के साथ ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और जांच में लग गई. घायलों की पहचान तुषार जगताप, बालकृष्ण सुतार और शोभा जगताप के तौर पर हुई है.

ब्लास्ट से सहम लोग
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जहां मोबाइल चार्च पर लगा हुआ था, वहीं एक परफ्यूम लगा हुआ था, जिस वजह से धमाका जोरदार हुआ. धमाके के कारण आसपास के क्षेत्र में रह रहे लोक सकते में आ गए. इस हादसे का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहा है. इस ब्लास्ट के कारण छत पर लगी रेलिंग भी जल गई है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में हादसाः पलटा ट्रक, एक ही परिवार के 13 लोगों की मौत

लाहौरः पाकिस्तान से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर आ रही है. शनिवार को पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक...

More Articles Like This