MP: पता पूछने पर मिली मौत की सजा, कुल्हाड़ी से युवक को 7 टुकड़ो में काट डाला

Must Read

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर से वारदात की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां हमलावर ने एक सख्स पर कुल्हाड़ी से वार कर उसके शरीर के सात टुकड़े कर दिए। इस वारदात को जिले के एक ईंट भट्ठे पर अंजाम दिया गया। वारदात के दौरान घटनास्थल पर काम कर रहे लोग चीखते-चिल्‍लाते रह गए। इस खौफनाक वारदात का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस सनसनीखेज वारदात से पुलिस महदमा में हड़कंप मच गया।

प्राप्त जानाकरी के मुताबिक, इस जघन्‍य हत्‍याकांड को सीहोर जिले के एक ईंट भट्ठे पर अंजाम दिया गया। ईंट भट्ठे पर आए एक युवक पर हमलावर ने अचानक से कुल्‍हाड़ी से हमला बोल दिया। देखते ही देखते हमलावर ने शख्स को एक-दो नहीं, सात टुकड़ों में काट डाला। इस हत्‍याकांड से ईंट भट्ठे चीख-पुकार मच गई। वे बस बचाने के लिए चिल्‍लाते ही रह गए। इस निर्मम हत्‍याकांड का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

इस वारदात को अंजाम देने वाले शख्‍स की पहचान कर ली गई है। आरोपी हमलावर का नाम सुरेंद्र कुशवाह है। सुरेंद्र सिराड़ी गांव का रहने वाला बताया गया है। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र मानसिक तौर पर विक्षिप्‍त है। वह तकरीबन 5 दिन से हाथ में कुल्‍हाड़ी लेकर घूम रहा था। आखिरकार आरोपी ने सिहोर के कर्बला पुल के पास स्थित एक ईंट-भट्ठे पर जघन्‍य कांड को अंजाम दे दिया। जब इस वारदात को अंजाम दिया जा रहा था, उस वक्‍त पास में ही मजदूर और अन्‍य लोग मौजूद थे, लेकिन कोई कुछ नहीं कर सका। फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है।

मृतक की हुई पहचान

मृतक की पहचान सूरज कुशवाह के रूप में की गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपित ने सिर्फ पता पूछने पर कुल्हाड़ी से प्रहार करते हुए सूरज के सात टुकड़े कर दिए। आरोपित ईंट भट्ठे पर काम करता था। मृतक के दो छोटे बच्चे हैं। मृतकों के परिजनों की मांग है कि मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी के साथ ही आर्थिक मदद और आरोपित को फांसी की सजा दी जाए। बताया गया है कि मृतक युवक सब्जी का ठेला लगाता था।

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This