Murder: बेरहमी से साक्षी का कत्ल करने वाला साहिल पुलिस के शिकंजे में, चाकू से किया था 30 से अधिक वार

Must Read

नई दिल्ली। शाहबाद डेरी इलाके में हुए किशोरी की हुई सनसनीखेज हत्या की वारदात से राजधानी दिल्ली एक बार फिर दहल उठी है। यहां एक युवक ने एक नाबालिग लड़की की एक-दो नहीं, 30 से अधिक बार चाकू से वार और कई बार पत्थर से वार निर्मम हत्या कर दिया। वारदात के बाद युवक फरार हो गया। मृतका की पहचान जेजे कॉलोनी निवासी साक्षी (16 वर्ष) के रूप में हुई थी। और उसका शव गली में मिला था। हालांकि पुलिस ने कातिल को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपित साहिल गिरफ्तार
हत्या की इस वारदात से पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। आरोपित की पहचान मोहम्मद सरफराज के बेटे मोहम्मद साहिल के रूप में हुई है। वह शाहबाद डेरी इलाके में ही रहता है और मैकेनिक का काम करता है। शाहबाद डेरी थाना पुलिस ने आरोपित साहिल को यूपी के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया है। पुलिस अब उससे वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद करने की कोशिश कर रही है।

दिल्ली पुलिस के अनुसार, शाहबाद डेयरी थाना क्षेत्र में एक 16 वर्षीय लड़की की उसके प्रेमी ने चाकू मारकर हत्या कर दी, जिसकी पहचान 20 वर्षीय साहिल के रूप में हुई है। साहिल और नाबालिग रिलेशनशिप में थे, लेकिन कल (रविवार) को उनका झगड़ा हो गया। लड़की अपनी दोस्त के बेटे के जन्मदिन में शामिल होने की योजना बना रही थी। इसको लेकर आरोपी ने उसे रोका, उस पर चाकू से कई बार वार करने के साथ ही उस पर पत्थर दे मारा।

एक-दूसरे को जानते थे लड़का-लड़की

शहाबाद हत्या मामले पर आउटर-नॉर्थ एडीसीपी राजा बंथिया ने कहा, “लड़का और लड़की एक-दूसरे को पहले से जानते थे, लेकिन कबसे जानते थे, यह जांच का विषय है। हमारे पास अभी ज्यादा जानकारी नहीं आई है, हम इसमें जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं। 6 टीमें जांच के लिए बनाई गई है। चाकू से 20 से ज्यादा वार किए गए हैं।”

लड़की के बात न करने से खफा था साहिल

साहिल की बुआ बुलंदशहर में रहती हैं। पुलिस को कल यानी रविवार को पता चला था की घटना के बाद वह बुआ के पास जा सकता है। पुलिस जब वहां पहुंची तो साहिल वहां मिल गया।

संयुक्त आयुक्त विवेक किशोर का कहना है कि साहिल ने साक्षी पर चाकू से 34 वार किए थे। कई दिनों से साक्षी ने उससे बात करना बंद कर दिया था। रविवार रात अचानक साहिल का लड़की से आमना-सामना हो जाने पर उसने चाकू निकाल बेरहमी से मारना शुरू कर दिया।

मैंने कभी नहीं देखा इतना डराने वाला केसः स्वाति मालीवाल

इस घटना को लेकर डीसीडब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा, “मैंने इतना डराने वाला केस कभी नहीं देखा। दिल्ली महिलाओं और बच्चियों के लिए बहुत ही असुरक्षित और असंवेदनशील है।…जिस दिन इस देश की पुलिस व्यवस्था सुधर जाएगी उस दिन किसी की हिम्मत नहीं होगी कि किसी भी महिला या बच्ची के खिलाफ कुछ भी कर जाए, आज जो हो रहा है, वे पूरी तरह से कानून व्यवस्था की असफलता को दर्शाता है।”

मालूम हो कि इस वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें एक युवक नाबालिग पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करता नजर आ रहा है। जिसने भी मौत के इस मंजर को वीडियो देखा वो सिरह उठा।

Latest News

दिल्ली पहुंची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, इन मुद्दो पर होगी द्विपक्षीय वार्ता

Sheikh Hasina reached Delhi: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना दो हफ्ते के अंदर दूसरी बार भारत दौरे पर आई...

More Articles Like This